कमलनाथ की बयानबाजी पर CM शिवराज का पलटवार, बोले बेटियों से माफी मांगो

रवीशपाल सिंह

• 01:03 PM • 14 Jan 2023

MP Political News: बड़वानी में जल्द ही नगर पालिका चुनाव होने हैं. इसे लेकर शनिवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान बड़वानी पहुंचे और यहां पर एक चुनावी सभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में  कमलनाथ के NRI से माफी वाले बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि माफी तो कमलनाथ मांगे प्रदेश की बेटियों से. दरअसल इंदौर […]

mp politics mp news Barwani News Barwani Municipality Election

mp politics mp news Barwani News Barwani Municipality Election

follow google news

MP Political News: बड़वानी में जल्द ही नगर पालिका चुनाव होने हैं. इसे लेकर शनिवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान बड़वानी पहुंचे और यहां पर एक चुनावी सभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में  कमलनाथ के NRI से माफी वाले बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि माफी तो कमलनाथ मांगे प्रदेश की बेटियों से.

यह भी पढ़ें...

दरअसल इंदौर में प्रवासी भारतीय सम्मेलन के दौरान PM के कार्यक्रम में शामिल न होने पर NRI ने  नाराजगी जताई थी. जिस पर सीएम शिवराज ने माफी मांगी थी. इस पर कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा था कि शिवराज को अभी कई बार माफी मांगनी होगी. इसे लेकर सीएम शिवराज ने भी पलटवार करते हुए कहा कि कमलनाथ जी आपको भी माफी मांगना पड़ेगी.  जब आपकी सरकार थी तो सवा साल हाथ पर हाथ धरे बैठे रहे और अब हाथ जोड़ने की बात कर रहे हैं.

शिवराज का आरोप कमलनाथ ने छीना बेटियों का हक

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चुनावी सभा में आरोप लगाया कि कमलनाथ ने अपनी सरकार के दाैरान बेटियों का हक छीना. मैं जिन बेटियों की शादी कराता था, उनको तुमने 51 हजार रुपए की राशि नहीं जाने दी.माफी मांगो उन गरीबों से कमलनाथ  जिनकी संबल योजना तुमने बंद कर दी।  माफी मांगो उन किसानों से जिनको कर्जा माफी के नाम पर तुमने डिफॉल्टर बना दिया। ऐसे ही तमाम आरोप सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपनी सभा में कमलनाथ पर लगाए.

    follow google newsfollow whatsapp