दिग्विजय सिंह का कटाक्ष- शिवराज और मोदी में झूठ का मुकाबला होगा तो पता नहीं कौन जीतेगा!

विकास दीक्षित

19 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 19 2023 5:39 AM)

Digvijay Singh Statement: 2023 के विधानसभा चुनावों से पहले पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. उन्हें मध्यप्रदेश की 66 विधानसभा सीटों का प्रभार मिला है. दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा कि यदि शिवराज और मोदी […]

Digvijay Singh, MP Election 2023, CM Shivraj, Narendra Modi, MP Politics

Digvijay Singh, MP Election 2023, CM Shivraj, Narendra Modi, MP Politics

follow google news

Digvijay Singh Statement: 2023 के विधानसभा चुनावों से पहले पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. उन्हें मध्यप्रदेश की 66 विधानसभा सीटों का प्रभार मिला है. दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा कि यदि शिवराज और मोदी के बीच झूठ का मुकाबला होगा तो पता नहीं कौन जीतेगा. उन्होंने लाड़ली बहना योजना के ऊपर भी सवाल खड़े किए.

यह भी पढ़ें...

गुना में कांग्रेस के सेक्टर मंडलम कार्यकर्ता बैठक के दौरान दिग्विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं ने आगामी चुनावों की रणनीति पर चर्चा की. इस दौरान वह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर तंज कसने से नहीं चूके. उन्होंने बिजली बिल का मुद्दा जोरों से उठाया. आगामी चुनावों की रणनीति को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए उन्होंने कहा कि चौक-चौराहे पर अपनी बात रखो, डरो मत, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के वकीलों की फीस पार्टी देगी.

ये भी पढ़ें: नेता पुत्रों की जुगलबंदी: क्रिकेट टूर्नामेंट में शामिल होंगे महाआर्यमन सिंधिया, इस मंत्री के बेटे ने दिया न्यौता

लाड़ली बहनों कि कुर्की कराएगी भाजपा
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने जितनी भी घोषणाएं की, आज तक पूरी नहीं हो पाई.उन्होंने लाड़ली बहना योजना और बिजली के बिलों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि लाडली बहनें बिजली का बिल नहीं भर पा रही हैं, तो उनके घर का फर्नीचर टीवी-फ्रिज उठाकर ले जा रहे हैं. बीजेपी लाड़ली बहनों के घरों की कुर्की भी करायेगी. दिग्विजय सिंह ने कहा कि हे गुना विधानसभा की जनता ! आपको भाजपा शासन में ज्यादा बिजली बिल भरना अच्छा लगता है, कांग्रेस मुफ्त बिजली देती है वो अच्छा नहीं लगता.

मोदी पर साधा निशाना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि भला आदमी नरेंद्र मोदी तो कांग्रेस सरकार के कार्यों को भी अपना बताकर श्रेय ले जाता है. कांग्रेस 10 काम करती है, एक का भी श्रेय नहीं लेती, लेकिन भाजपा यदि एक भी काम करती है तो उसका आयोजन जोर-शोर से करती है. तंज कसते हुए कहा यदि शिवराज और मोदी के बीच झूठ का मुकाबला होगा तो पता नहीं कौन जीतेगा. दिग्विजय सिंह ने बताया कि कमलनाथ ने फैंसला लिया है जिस कांग्रेसी कार्यकर्ता के ऊपर केस दर्ज होगा उसके वकील की फीस पार्टी देगी, इसलिए लड़ो डरो मत. चौक-चौराहे पर अपनी बात रखो पार्टी की बात करो.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज ने छिंदवाड़ा में कहा ‘कांग्रेस को गड्डा खोद गाड़ देंगे’ तो कमलनाथ ने भी किया पलटवार

कार्यकर्ताओं से की रणनीति पर चर्चा
कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से निवेदन करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि 2023 के विधानसभा चुनाव में पार्टी जो भी उम्मीदवार तय करेगी उसका समर्थन करना है. मध्यप्रदेश की 66 सीटों का प्रभार मिलने के बाद दिग्विजय सिंह ने कहा कि यदि इसमें से आधी सीटें भी हम जीत जाते हैं तो सरकार बना लेंगे. इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर मेहनत करनी होगी, लड़ाई लड़नी होगी. घर-घर जाकर मतदाताओं का नाम वोटर लिस्ट में लिखवाना होगा, इसके लिए कार्यकर्ताओं की ट्रेनिंग कराई जाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp