कैलाश विजयवर्गीय के जिस बयान ने सियासी गलियारों में मचाई हलचल, उसे बता दिया मजाक, जानें

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

06 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 6 2024 8:47 PM)

कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान के बाद इंदौर के मौजूदा सांसद शंकर लालवानी के टिकट कटने की चर्चाएं तेज होने लगीं. अब विजयवर्गीय ने अपने बयान को मजाक बताया है.

इंदौर सांसद पर अपने बयान से पलटे कैलाश विजयवर्गीय.

Kailash_Vijayvargiya

follow google news

Indore News: अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले मंत्री कैलाश विजयवर्गीय (Kailash vijayvargiya) के एक बयान ने सियासी गलियारों में हल चल मचा दी है. इंदौर के मौजूदा सांसद शंकर लालवानी (shankar lalvani) का टिकट कटने का दावा करने के बाद मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने अपने बयान को मजाक बताया है. विजयवर्गीय ने अपने बयान पर सफाई दी है. 

यह भी पढ़ें...

शंकर लालवानी का टिकट कट गया?

दरअसल,  कैलाश विजयवर्गीय इंदौर में एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. मंच पर भाषण देते हुए उन्होंने कहा कि "उड़ते-उड़ते इस तरह की खबर मिली है कि सांसद शंकर लालवानी का टिकट इसलिए कट गया है, क्योंकि पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व चाहता है कि इस बार किसी महिला को टिकट देना है और सुरक्षित सीट पर देना है". 

मैं मजाक कर रहा था- कैलाश विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान के बाद इंदौर के मौजूदा सांसद शंकर लालवानी के टिकट कटने की चर्चाएं तेज होने लगीं. अब अपने बयान पर सफाई देते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, "महिलाओं का कार्यक्रम मैं मजाक कर रहा था कि कौन कौन लड़ना चाहता है. मोदी जी ने 35 प्रतिशत आरक्षण कर दिया है. तो सब महिलाओं ने हाथ खड़े कर दिए. तो वो पूरी तरह से मजाक था. टिकट तय नहीं हुआ है तो शंकर जी भी अभी उम्मीदवार हैं."

वहीं राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर बयान देते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि "राहुल गांधी  भारतीय जनता पार्टी के लिए बड़े शुभांकर हैं. वह जितना घूमेंगे भारतीय जनता पार्टी की उतनी बड़ी जीत होगी."

इंदौर से होगी महिला उम्मीदवार? 

कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यक्रम के दौरान इंदौर सांसद शंकर लालवानी का टिकट कटने की बात करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री चाहते हैं कि इस बार इंदौर लोकसभा सीट से किसी महिला को चुनाव लड़ाया जाए. इसके बाद कैलाश विजयवर्गीय कार्यक्रम में मौजूद महिलाओं से पूछते हैं कि आपमें से कौन-कौन चुनाव लड़ेगा तो सभी महिलाएं चुनाव लड़ने की इच्छा जता देगी हैं.
 

    follow google newsfollow whatsapp