कमलनाथ ने अफसरों को सुनाई खरी-खोटी, कहा- ये कमलनाथ की चक्की है, बहुत बारीक पीसेगी

सुमित पांडेय

09 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 9 2023 12:23 PM)

MP Political News: मध्य प्रदेश में यह चुनावी साल है. इसे लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ काफी कॉन्फिडेंट दिख रहे हैं. वह साफ-साफ कह रहे हैं कि 7-8 महीनों में बाद BJP के पास कुछ नहीं बचेगा. मतलब चुनाव के बाद एमपी में कांग्रेस की सरकार आने वाली है. भोपाल में कांग्रेस […]

MP News, MP Politics, Kamalnath News

MP News, MP Politics, Kamalnath News

follow google news

MP Political News: मध्य प्रदेश में यह चुनावी साल है. इसे लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ काफी कॉन्फिडेंट दिख रहे हैं. वह साफ-साफ कह रहे हैं कि 7-8 महीनों में बाद BJP के पास कुछ नहीं बचेगा. मतलब चुनाव के बाद एमपी में कांग्रेस की सरकार आने वाली है. भोपाल में कांग्रेस ने पंचायती राज संस्थाओं के प्रतिनिधियों का सम्मेलन किया.

यह भी पढ़ें...

इस सम्मेलन में कमलनाथ ने जमकर खरी-खोटी सुनाई. अधिकारियों को भी हड़काया और पंचायत प्रतिनिधियों से बोले कि वो जाकर अधिकारियों से कहें कि जब उनकी सरकार आएगी तो वह भी हिसाब लेंगे और उनकी भी चक्की चलेगी और बहुत बारीक पीसेगी.

कांग्रेस करेगी क्लीन स्वीप
दरअसल भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पिछले दिनों राहुल गांधी ने दावा किया था कि एमपी में कांग्रेस क्लीन स्वीप करने जा रही है. राहुल गांधी के इस दावे के बाद से एमपी कांग्रेस ने कमलनाथ को पूर्व सीएम के बजाय भावी मुख्यमंत्री बताने का अभियान शुरू कर दिया. माना जा रहा है कि कमलनाथ अब एमपी में आक्रामक चुनाव प्रचार को अपना हथियार बना रहे हैं. क्योंकि उन्हें पता है कि बीजेपी के मजबूत संगठन से निपटने के लिए ऐसा करना काफी जरूरी है.

    follow google newsfollow whatsapp