Loksabha Chunav 2024: टिकट नहीं मिलने पर कांग्रेस नेता का छलका दर्द, आलाकमान को लेकर कही ये बात

एमपी तक

• 08:40 AM • 13 Mar 2024

कांग्रेस ने बीते दिन देर शाम लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों का ऐलान करते हुए अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. इसके बाद अब कांग्रेस में विरोध के स्वर उठने लगे हैं.

कांग्रेस की दूसरी लिस्ट के बाद उठने लगे विरोध के स्वर

Devashish_Jarariya

follow google news

MP Politics News: कांग्रेस ने बीते दिन देर शाम लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों का ऐलान करते हुए अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में कांग्रेस ने असम, गुजरात, मध्य प्रदेश और राजस्थान की 43 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है. प्रत्याशियों के ऐलान के बाद अब पार्टी में दावेदारों की नाराजगी सामने आने लगी है. मध्य प्रदेश की भिंड से टिकट की मांग करने वाले कांग्रेस नेता देवाशीष जरारिया ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट साझा की है. 

यह भी पढ़ें...

जीवन सरल नहीं है साथी...

आपको बता दें पिछले पांच साल से भिंड लोकसभा क्षेत्र में सक्रिय रहे हैं. पूर्व प्रत्याशी देवाशीष जरारिया के मंसूबों पर पानी फिर गया.
देवाशीष जरारिया ने कांग्रेस आलाकमान पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "फिर एक चक्रव्यूह रचा गया, फिर फिर एक अभिमन्यु की बारी है". "जीवन सरल नहीं है साथी, इसमें धोखे छल कपट और गद्दारी है".

टिकट कटने के बाद छलका दर्द

कांग्रेस नेता ने सोमवार को भी एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, मध्यम वर्गीय परिवार से होते हुए 5 साल पेट काट कर क्षेत्र में संघर्ष किया. वफादारी, संघर्ष और ईमानदारी की खूब सजा मिली है मुझे. बताया जा रहा है कि देवाशीष जरारिया मध्य प्रदेश की भिंड लोकसभा सीट से टिकट की मांग कर रहे थे, लेकिन उनका टिकट काट दिया गया. कांग्रेस ने यहां से वर्तमान विधायक फूल सिंह बरैया को अपना उम्मीदवार बनाया है. हालांकि जरारिया को मनाने के लिए दिग्विजय सिंह की फील्डिंग लगाई गई है. 

43 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान

इस लिस्ट में कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए 43 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है. कांग्रेस ने छिंदवाड़ा से कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को दिया है. इसमें मध्य प्रदेश की 10 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया है. आपको बता दें इस लिस्ट में 3 वर्तमान विधायकों को भी चुनावी रण में उतारा गया है.   

    follow google newsfollow whatsapp