BJP में शामिल हुई मोना सुस्तानी बोली, ‘कांग्रेस में मुझे साइडलाइन कर दिया था, इसलिए छोड़ी पार्टी’

पंकज शर्मा

29 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 29 2023 5:18 AM)

MP Tak Interview: मध्य प्रदेश की राजगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस की पूर्व उम्मीदवार रहीं और अब बीजेपी में शामिल हो चुकीं मोना सुस्तानी ने MP Tak से खास बातचीत की. उन्होंने खुलकर बताया कि कांग्रेस में उनको पूरी तरह से साइड लाइन कर दिया गया था, जिसके कारण उनको बीजेपी में शामिल होने का […]

Mona Sustani BJP leader mp congress Interview

Mona Sustani BJP leader mp congress Interview

follow google news

MP Tak Interview: मध्य प्रदेश की राजगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस की पूर्व उम्मीदवार रहीं और अब बीजेपी में शामिल हो चुकीं मोना सुस्तानी ने MP Tak से खास बातचीत की. उन्होंने खुलकर बताया कि कांग्रेस में उनको पूरी तरह से साइड लाइन कर दिया गया था, जिसके कारण उनको बीजेपी में शामिल होने का निर्णय लेना पड़ा. मोना सुस्तानी ने कुछ दिन पहले कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के सामने भाजपा की सदस्यता ली थी. मोना सुस्तानी ने MP Tak को दिए  इंटरव्यू में कांग्रेस को लेकर कई विवादास्पद बाते भी बोलीं.

यह भी पढ़ें...

BJP नेता बन चुकी मोना सुस्तानी ने बताया कि मैंने कांग्रेस को इसलिए छोड़ा क्योंकि मुझको क्षमता के अनुरूप कार्य नहीं मिल रहा था. मेरी कार्य क्षमता ऐसी है कि मैं 24 घंटे में से 18 घंटे कार्य करने वाली महिला हूं लेकिन मैं घर में नहीं बैठ सकती. मेरे खून में जन सेवा और समाज सेवा करना है. कांग्रेस में मैंने देखा कि मैं अकेली ही परेशान हो रही हूं. कोई साथ देने वाला नहीं है.

कुप्रथा नाथरा झगड़ा लाल चुनर के लिए मैंने संगठन बनाया. लेकिन कुप्रथा के खिलाफ मैं अकेली ही लड़ाई लड़ रही थी. मुझे लोकसभा का कांग्रेस ने टिकट दिया था लेकिन वो कोई गिफ्ट नहीं था. हमारी तीन पीढ़ियों की जनसेवा है, हमने पार्टी के लिए इतनी मेहनत की. रात दिन एक किए. खून पसीना बहाया. तब लोकसभा का टिकट मिला था. उस समय मोदी जी की लहर थी तो मैं हार गई लेकिन फिर भी मैं 4 लाख वोट लेकर आई थी.

पीएम मोदी और सीएम शिवराज से प्रभावित हूं- मोना सुस्तानी
मोना सुस्तानी ने कहा कि वे पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम शिवराज सिंह चौहान के काम से प्रभावित हैं. इसलिए उन्होंने बीजेपी को ज्वॉइन किया है. आज मुझे ऐसा लग रहा है जैसे भारत माता ने मुझे गोद में बैठा लिया है. दरअसल आपको बता दें मोना सुस्तानी कांग्रेस पार्टी में दिग्विजय सिंह गुट मे थी. कांग्रेस में पूर्व कार्यकारी जिलाध्यक्ष सहित अन्य जिम्मेदारियां निभाई हैं. वह राजगढ़ के पूर्व विधायक व एमपी एग्रो के पूर्व चेयरमैन रहे गुलाब सिंह सुस्तानी की बहू हैं. पति ललित मोहन सुस्तानी भी जनपद अध्यक्ष रह चुके हैं. राजनीतिक परिवार की पृष्टभूमि से होने और क्षेत्र में सक्रिय होने की वजह से बीजेपी ने भी उनको पार्टी से जोड़ने में अपना हित देखा.

MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ‘सावरकर’ को लेकर क्यों भिड़ गए उद्धव ठाकरे और दिग्विजय सिंह से?

    follow google newsfollow whatsapp