सिंधिया समर्थक मंत्री ने अंग्रेजी में लगाई SP को फटकार, जानें क्या है पूरा मामला

हेमंत शर्मा

23 May 2023 (अपडेटेड: May 23 2023 6:40 AM)

Bhind news: सिंधिया समर्थक मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के तीखे तेवर सामने आए हैं. एसपी उन्हें लेने के लिए नहीं पहुंचे, इस बात पर सिसोदिया नाराज हो गए और उन्होंने एसपी को जमकर फटकार लगाई. इतना ही नहीं पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने एसपी की शिकायत आईजी से भी कर दी और उनकी गैर […]

mahendra singh sisodia scolled SP, Bhind News

mahendra singh sisodia scolled SP, Bhind News

follow google news

Bhind news: सिंधिया समर्थक मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के तीखे तेवर सामने आए हैं. एसपी उन्हें लेने के लिए नहीं पहुंचे, इस बात पर सिसोदिया नाराज हो गए और उन्होंने एसपी को जमकर फटकार लगाई. इतना ही नहीं पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने एसपी की शिकायत आईजी से भी कर दी और उनकी गैर मौजूदगी के मामले की जांच करने को कहा है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया भिंड के दौरे पर पहुंचे थे. यहां प्रोटोकॉल के तहत भिंड एसपी मनीष खत्री पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को लेने के लिए पहुंचना था, लेकिन वे नहीं पहुंचे. इस बात को लेकर महेंद्र सिंह सिसोदिया काफी नाराज हो गए. इसी को लेकर उन्होंने एसपी को फोन कर फटकार लगाई.

एसपी को फटकारा, आईजी से की शिकायत
पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने एसपी मनीष खत्री को फोन किया और अंग्रेजी में फटकार लगाते हुए कहा कि “दिस इज नॉट प्रॉपर एसक्यूज़ यू शुड हैव सेंड योर एडिशनल एसपी एटलीस्ट यू शुड हैव कॉल्ड मी. इसको आप ध्यान में रखिए आई एम नॉट देट काइंड ऑफ मंत्री, आई एम नॉट गोइंग टू टॉलरेट ऑल दिस.” इसके साथ ही मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने एसपी की शिकायत चंबल आईजी सुशांत सक्सेना से की है. महेंद्र सिंह सिसोदिया ने आईजी से कहा है कि एसपी प्रोटोकॉल में मौजूद क्यों नहीं थे, इसकी जांच की जाए.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज के बेटे का कांग्रेस को करारा जवाब, कहा- बड़े भाई नकुलनाथ जब अमेरिका में थे तो यहां..

भ्रष्टाचारियों पर लिया एक्शन
भिंड के दौरे पर पहुंचे पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने भ्रष्टाचारियों पर भी एक्शन लिया. सिसोदिया ने जिला पंचायत कार्यालय के सभागार में समीक्षा बैठक भी ली. बैठक के दौरान पंचायत मंत्री को यह शिकायत मिली कि भिंड जिले में आंगनबाड़ियों की मरम्मत के कार्य के लिए बिना कोई टेंडर बुलाए ठेका दे दिया गया और उसका आधा भुगतान भी कर दिया गया. यह शिकायत मिलने पर महेंद्र सिंह सिसोदिया ने आरईएस के कार्यपालन यंत्री पातीराम इटौरिया को निलंबित करने के निर्देश दिए हैं.

कलेक्टर से मांगा जवाब
मनरेगा के काम में अटेर जनपद में 76 लाख के गबन का मामला सामने आया. कलेक्टर ने मामले की जांच भी की लेकिन ना तो इस मामले में एफआईआर दर्ज की और ना ही वसूली की गई. इस मामले में मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कलेक्टर को लिखित में जवाब मांगा है कि इस मामले में अभी तक एफआईआर दर्ज क्यों नहीं हुई है और वसूली क्यों नहीं हुई है. इसके साथ ही पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने इस बात को माना है कि अधिकारी कहीं ना कहीं भ्रष्टाचार में लिप्त हो जाते हैं उन्हें सख्ती से निपटाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें:  सिंधिया 10 दिन में दूसरी बार गुना-शिवपुरी पहुंचे, इस समाज से मांगी माफी, जानें वजह

    follow google newsfollow whatsapp