भाजपा के एक और वरिष्ठ नेता ने सोशल मीडिया पर लिखी मन की बात, अपनी ही पार्टी को दे डाली नसीहत

इज़हार हसन खान

• 03:49 AM • 14 May 2023

MP News: भारतीय जनता के सीनियर नेताओं द्वारा अपनी उपेक्षा किए जाने को लेकर दिए गए बयान चर्चाओं में हैं. इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है. वह भाजपा के वरिष्ठ नेता और आरएसएस के प्रचारक रहे, पूर्व राज्यसभा सदस्य मेघराज जैन का है. मेघराज जैन ने फेसबुक पर एक पोस्ट की है […]

mptak
follow google news

MP News: भारतीय जनता के सीनियर नेताओं द्वारा अपनी उपेक्षा किए जाने को लेकर दिए गए बयान चर्चाओं में हैं. इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है. वह भाजपा के वरिष्ठ नेता और आरएसएस के प्रचारक रहे, पूर्व राज्यसभा सदस्य मेघराज जैन का है. मेघराज जैन ने फेसबुक पर एक पोस्ट की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि “दल में तपे-तपाए कार्यकर्ता का सम्मान हो, जो दल के साथ विश्वासघात कर निर्दलीय लड़े उनको हटाओ और बहुत सी बातें हैं जो चर्चा में कही जा सकती हैं.”

यह भी पढ़ें...

2018 के विधानसभा चुनाव में आगर जिले की सुसनेर विधानसभा से निर्दलीय चुनाव जीतकर विधायक बने राणा विक्रम सिंह कांग्रेस की सरकार में कभी पावर में थे, लेकिन मार्च 2020 में शिवराज सरकार आने के बाद वे भाजपा मे शामिल हो गये. जिस कारण सुसनेर में भाजपा के पूर्व विधायक संतोष जोशी के आलावा दिलीप सकलेचा भी दावेदार हैं.

इस मामले को लेकर किया पोस्ट
सुसनेर की सीट पर भाजपा से राणा चुनाव लड़ सकते हैं, इसलिये मेघराज जेन का ये दर्द देखने को मिला है.मेघराज जैन ने सुसनेर में काम किया है और गो सेवा आयोग के अध्यक्ष भी रहे हैं. इनके साथ गो-संवर्धन बोर्ड में उपाध्यक्ष रहे पूर्व विधायक संतोष जोशी, जो इनके खास माने जाते हैं, वह सुसनेर से भाजपा के टिकट की दावेदारी कर रहे हैं. सूत्रों की माने तो मेघराज जैन ने फेसबुक पर इसी मामले को लेकर पोस्ट किया है. मेघराज जैन नहीं चाहते के सुसनेर से राणा विक्रम सिंह का टिकट हो.

भाजपा को दी नसीहत
मेघराज जैन ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि “दल में तपे-तपाए कार्यकर्ता का सम्मान हो, जो दल के साथ विश्वासघात कर निर्दलीय लड़े उनको हटाओ और बहुत सी बातें हैं जो चर्चा में कही जा सकती हैं.” आपको बता दें कि आगामी विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा के नेताओं की नाराजगी निकलकर सामने आ रही है. इससे पहले पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने पार्टी में उपेक्षा का आरोप लगाते हुए भाजपा छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी.

    follow google newsfollow whatsapp