जनसभा के दौरान फिसली फग्गन सिंह कुलस्ते की जुबान, बोले- बाकी चूल्हे में जाएं…

पुनीत कपूर

• 07:58 AM • 14 May 2023

MP News: भाजपा वोटरों को साधने की कोशिश में लगी हुई है, लेकिन भाजपा के मंत्री ही विवादित बयान दे रहे हैं. मुख्य अतिथि के तौर पर एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे केंद्रीय मंत्री फ़ग्गन सिंह कुलस्ते की जुबान फिसल गई और उन्होंने वोटरों को साधने के बजाय उन्हें चूल्हे में जाने को कह […]

mptak
follow google news

MP News: भाजपा वोटरों को साधने की कोशिश में लगी हुई है, लेकिन भाजपा के मंत्री ही विवादित बयान दे रहे हैं. मुख्य अतिथि के तौर पर एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे केंद्रीय मंत्री फ़ग्गन सिंह कुलस्ते की जुबान फिसल गई और उन्होंने वोटरों को साधने के बजाय उन्हें चूल्हे में जाने को कह दिया. आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि हमें 6 मतदान केंद्र जीतने हैं, बाकी के 3 चूल्हे में जाएं. जबकि कुलस्ते इन तीनों ही मतदान केंद्रों पर प्रचार करने पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें...

केन्द्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते मंडला से सांसद हैं. वे इन दिनों मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं. फग्गन सिंह कुलस्ते मुख्यमंत्री जन सेवा निवारण शिविर में बतौर मुख़्य अतिथी शामिल हुए थे. इसी दौरान उन्होंने ये बयान दिया है. कुलस्ते ने ऐसी जगहों के बारे में विवादित बयान दिया है, जहां वे खुद जनसभा संबोधित करने और कार्यकर्ताओं को प्रेरित करने के लिए पहुंचे थे.

चूल्हे में जाएं
मतदाताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रेरित करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने मंच से कार्यकर्ताओं का नाम लेकर कहा कि “आप 6 मतदान केंद्र जिताने की ज़िम्मेदारी ले लो. 6 मतदान केंद्र ईमानदारी से जीतना चाहिए, चूल्हे में जाए नागनदेवरी, दरगड़ा और धूमा, जो इनाम कहोगे बस आपका विधायक जीतना है.” कुलस्ते ने ये बयान मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के कार्यक्रम के दौरान मंच से दिया है, इस दौरान एसडीएम भी मंच पर मौजूद थे.

मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए थे कुलस्ते
केंद्रीय मंत्री कुलस्ते 13 मई को सिवनी जिले के लखनादौन विधानसभा के बंधा गांव में कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. इसी दौरान मंच से लोगों को संबोधित करते हुए, उहोंने ये बात कही. गौरतलब है कि केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फ़ग्गन सिंह कुलस्ते मंडला-सिवनी से सांसद हैं. सिवनी के लखनादौन से कांग्रेस का विधायक है, इसलिए कुलस्ते ने लखनादौन से बीजेपी का विधायक जिताने की अपील करते हुए कार्यकर्ताओं और मतदाताओं में जोश भरते हुए ये बयान दिया.

ये भी पढ़ें: कर्नाटक चुनाव के रिजल्ट से बढ़ी कांग्रेस की उम्मीदें, दिग्विजय बोले MP में जीतेंगे 150 सीट

    follow google newsfollow whatsapp