गौरीशंकर बिसेन क्यों करने लगे खुद की PM नरेंद्र मोदी से तुलना? बोले ‘उम्र में उनसे तो छोटा ही हूं’

पुनीत कपूर

• 10:57 AM • 12 May 2023

mp political news: मध्यप्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और राज्य पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन ने एक बार फिर से खुद के चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. वे शुक्रवार को सिवनी जिले के दौरे पर थे. यहां मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे बालाघाट को छोड़कर बाकी किसी […]

Gaurishankar Bisen mp news mp politics mp political news

Gaurishankar Bisen mp news mp politics mp political news

follow google news

mp political news: मध्यप्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और राज्य पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन ने एक बार फिर से खुद के चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. वे शुक्रवार को सिवनी जिले के दौरे पर थे. यहां मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे बालाघाट को छोड़कर बाकी किसी भी अन्य जगह से चुनाव लड़ने को तैयार हैं. वे सिर्फ बालाघाट से विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. पार्टी यदि किसी अन्य सीट से कहेगी तो उनकी सहमति रहेगी. लेकिन जब उनसे बढ़ती उम्र को लेकर सवाल किया गया तो बिसेन खुद की तुलना पीएम नरेंद्र मोदी से करने लगे और बोले, मैं उम्र में उनसे तो छोटा ही हूं.

यह भी पढ़ें...

दरअसल गौरीशंकर बिसेन उम्र के जिस पड़ाव पर हैं, वहां बीजेपी के नियमों के अनुसार चुनाव लड़ने टिकट नहीं दिया जाता है. लेकिन गौरीशंकर बिसेन पिछले लंबे समय से खुद ही बोल रहे हैं कि वे बालाघाट को छोड़कर किसी अन्यत्र सीट से चुनाव लड़ने को तैयार हैं. हालांकि न तो बीजेपी ने उनको इस बार टिकट देने के कोई संकेत दिए हैं न ही गौरीशंकर बिसेन की किसी भी सीट से उम्मीदवारी पर पार्टी ने अब तक कोई विचार किया है.

लेकिन गौरीशंकर बिसेन बार-बार इसी बात को दोहरा रहे हैं कि बालाघाट को छोड़कर उनको अन्यत्र सीट से चुनाव लड़ाया जाए. वे तो छिंदवाड़ा में कमलनाथ के खिलाफ भी चुनाव लड़ने की इच्छा जता चुके हैं. लेकिन पार्टी के अंदर उनकी उम्मीदवारी को लेकर कई तरह के सवाल भी खड़े किए गए हैं, इसलिए पार्टी की तरफ से उनके किसी बयान पर कोई प्रतिक्रिया अब तक नहीं आई है.

पीएम नरेंद्र मोदी से तुलना कर चुनाव लड़ने का कर रहे ऐलान
गौरीशंकर बिसेन ने मीडिया कर्मियों से कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की उम्र 17 सितंबर 1950 है और मेरी जन्मतिथि 1 जनवरी 1952 है. इस लिहाज से मैं पीएम नरेंद्र मोदी से एक साल आठ महीने छोटा हूं. बिसेन इस संकेत के जरिए कहना चाह रहे थे कि जब नरेंद्र मोदी चुनाव लड़ सकते हैं तो फिर वे क्यों नहीं.

ये भी पढ़ें- धीरेंद्र शास्त्री से गले मिले प्रीतम लोधी, माफी भी मांगी, दूर किए गिले शिकवे

    follow google newsfollow whatsapp