बसपा विधायक रामबाई को क्यों है कमलनाथ के वादे पर भराेसा? वोटरों को BJP से कर रही हैं सावधान

एमपी तक

10 May 2023 (अपडेटेड: May 10 2023 6:20 PM)

MP Politics: बसपा विधायक रामबाई ने दमोह में मध्ध्प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ को लेकर बड़ा बयान दे दिया. रामबाई ने कहा कि उन्हें कांग्रेस के किसी अन्य नेता पर कोई भरोसा नहीं है लेकिन उनको कमलनाथ पर पूरा भरोसा है. राम बाई का कहना है कि यदि कमलनाथ प्रदेश की महिलाओं को 1500 […]

BSP MLA Rambai mp politics damoh news

BSP MLA Rambai mp politics damoh news

follow google news

MP Politics: बसपा विधायक रामबाई ने दमोह में मध्ध्प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ को लेकर बड़ा बयान दे दिया. रामबाई ने कहा कि उन्हें कांग्रेस के किसी अन्य नेता पर कोई भरोसा नहीं है लेकिन उनको कमलनाथ पर पूरा भरोसा है. राम बाई का कहना है कि यदि कमलनाथ प्रदेश की महिलाओं को 1500 रुपए महीना देने और 500 रुपए में गैस सिलेंडर उपलब्ध कराने का वादा कर रहे हैं तो मुझे व्यक्तिगत तौर पर यकीन है कि कमलनाथ अपने इस वादे को पूरा करेंगे. वहीं बीजेपी को लेकर राम बाई ने कई तंज कसे.

यह भी पढ़ें...

रामबाई का कहना है- “आज की जनता ढोंग-पाखंड में फंसने वाली नहीं है. मध्यप्रदेश में किसी भी पार्टी की सरकार बसपा के समर्थन के बिना नहीं बन पाएगी. लेकिन उनका समर्थन 2018 में भी बहन मायावती के कहने पर कमलनाथ की सरकार के लिए गया था. बीजेपी पर या कांग्रेस के किसी अन्य नेता पर उनको भरोसा नहीं है लेकिन कमलनाथ पर यकीन है. वे जो वादा करते हैं निभाते हैं.”

रामबाई ने कहा कि मध्यप्रदेश में बसपा की सरकार जनता बनवा दे तो आज जो युवा बेरोजगार घूम रहे हैं,उन सभी को रोजगार दिलवा देंगे. एमपी पीएससी के पेपर लंबे समय तक पेंडिंग बने रहते हैं. हो जाएं तो रिजल्ट नहीं आता है. यहीं हाल हर सरकारी नौकरी की परीक्षा का बना हुआ है. ऐसे में युवा सोच रहे हैं कि वे क्या करें.

बीजेपी की लाड़ली बहना योजना को बताया छलावा
बसपा विधायक रामबाई ने कहा- “बीजेपी की लाड़ली बहना योजना तो सिर्फ छलावा है. सभी को पता है कि एक-दो महीने पैसे मिल भी जाएंगे तो उसके बाद बंद हो ही जाएंगे. अभी पात्रता श्रेणी बना दी है कि दो लाख रुपए सालाना इनकम वाली महिला को ही लाड़ली बहना योजना का लाभ देंगे लेकिन बीजेपी कार्यकर्ता 50-50 एकड़ जमीन के मालिक और ऊंचे घरों की महिलाओं के भी फॉर्म भरवा रहे हैं, ताकि चुनाव में वोट ले सकें.”

‘यदि बीजेपी की सरकार दोबारा से बन गई तो आधी से ज्यादा महिलाओं को पात्रता श्रेणी से बाहर बताकर योजना से अलग कर दिया जाएगा. इसलिए वोटर अपनी बुद्धि और सही आकलन करके ही किसी भी पार्टी या नेता को वोट दें.’

रिपोर्ट- दमोह से शांतनु भारत

ये भी पढ़ें- बीजेपी ने नारी सम्मान योजना को बताया कांग्रेस का नया फ़रेब, इमरती ने याद दिलाया पुराना ‘दर्द’

    follow google newsfollow whatsapp