अभिनेता अन्नू कपूर सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती, MP से है गहरा नाता!

एमपी तक

26 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 26 2023 4:25 PM)

MP NEWS: बॉलीपुड एक्टर अन्नू कपूर को गुरुवार को तबीयत खराब होने पर उनको सर गंगाराम हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया. उनको सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि अब उनकी हालत स्थिर है. वे अब खाना भी खा रहे हैं और बातचीत […]

actor annu kapoor Bhopal News mp news Sir Gangaram Hospital

actor annu kapoor Bhopal News mp news Sir Gangaram Hospital

follow google news

MP NEWS: बॉलीपुड एक्टर अन्नू कपूर को गुरुवार को तबीयत खराब होने पर उनको सर गंगाराम हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया. उनको सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि अब उनकी हालत स्थिर है. वे अब खाना भी खा रहे हैं और बातचीत करने की स्थिति में भी आ गए हैं.

यह भी पढ़ें...

हॉस्पीटल प्रबंधन द्वारा अन्नू कपूर के हेल्थ अपडेट की जानकारी मीडिया को दी गई है. उसमें स्पष्ट बताया है कि अब अन्नू कपूर के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है और वे रिकवर कर रहे हैं. शाम को उन्होंने खाना भी खाया और अब वे बात भी कर रहे हैं. अन्नू कपूर का ट्रीटमेंट हॉस्पीटल में कॉर्डियोलॉजी डिपार्टमेंट के डॉक्टर सुशांत द्वारा किया जा रहा है.

चेस्ट कंजेशन की वजह से कराया था भर्ती
अभिनेता अन्नू कपूर के मैनेजर सचिन ने देर शाम मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि उनके चेस्ट में कंजेशन हुआ था. इसी के कारण उनको सीने में दर्द महसूस हुआ और उसके बाद बिना देरी किए उनको सर गंगाराम अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उनको अपनी निगरानी में लेकर इलाज करना शुरू कर दिया. डॉक्टरों की एक टीम अभी भी उनके स्वास्थ्य की अपडेट ले रही है और उनको अपने ऑब्जर्वेशन में लगातार चेक किया जा रहा है. फिलहाल उनकी स्थिति पहले से ठीक बताई जा रही है.

मध्यप्रदेश के भोपाल में हुआ था अन्नू कपूर का जन्म
अन्नू कपूर का जन्म मध्यप्रदेश के भोपाल में 20 फरवरी 1956 को एक पंजाबी परिवार में हुआ था. उनकी शरूआती पढ़ाई-लिखाई भी भोपाल में हुई थी. नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में जाने के बाद और फिर बॉलीवुड में स्थापित एक्टर बनने के बाद भी अन्नू कपूर का जुड़ाव हमेंशा मध्यप्रदेश से बना रहा. वे निरंतर मध्यप्रदेश् के लोगों के संपर्क में रहते हैं और यहां के कई कार्यक्रमों में वे अपनी सक्रिय भूमिका भी निभाते हैं. उनके हॉस्पीटल में भर्ती होने की जानकारी मिलते ही मध्यप्रदेश में भी उनके चाहने वालों ने उनके जल्दी स्वस्थ होने की दुआ मांगी.

    follow google newsfollow whatsapp