BJP विधायक प्रहलाद लोधी का सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल! लोधी बोले ‘ये विरोधियों की साजिश’

दीपक शर्मा

14 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 14 2023 3:19 AM)

panna news: पन्ना जिले के पवई विधानसभा से भाजपा विधायक प्रहलाद लोधी का सोशल मीडिया में कथित अंतरंग ऑडियो वायरल हो रहा है. जिसमे वो किसी महिला से बात करते हुए उसको वाट्स ऐप पर आई लव यू और ईलू-ईलू लिखकर भेजने जिद करते सुनाई दे रहे हैं. यह ऑडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो […]

BJP MLA Prahlad Lodhi Powai MLA panna news mp politics audio viral

BJP MLA Prahlad Lodhi Powai MLA panna news mp politics audio viral

follow google news

panna news: पन्ना जिले के पवई विधानसभा से भाजपा विधायक प्रहलाद लोधी का सोशल मीडिया में कथित अंतरंग ऑडियो वायरल हो रहा है. जिसमे वो किसी महिला से बात करते हुए उसको वाट्स ऐप पर आई लव यू और ईलू-ईलू लिखकर भेजने जिद करते सुनाई दे रहे हैं. यह ऑडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. प्रह्लाद लोधी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के संसदीय क्षेत्र के पन्ना जिले की पवई विधानसभा से विधायक हैं. विधायक ने अब अपनी सफाई एक वीडियो संदेश के जरिए जारी की है, जिसमें वे बोल रहे हैं कि ऑडियो में उनकी आवाज को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है और ये विरोधियों की साजिश है.

यह भी पढ़ें...

पवई विधायक प्रहलाद लोधी के ऐसे एक नहीं बल्कि कई ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हालांकि पवई विधायक ने इन ऑडियो को पूरी तरह से गलत और छेड़छाड़ कर तैयार कर बनाया हुआ बताया है और विरोधियों का षडयंत्र करार दिया है. अब विधायक इस पूरे मामले की जांच कराने और साजिश करने वालों पर कड़ी कार्रवाई कराने की बात कर रहे हैं.

अपने वीडियो संदेश में विधायक प्रहलाद लोधी ने कहा कि क्षेत्र में उनके कुछ राजनैतिक प्रतिद्वंदी हैं और ये उन्हीं लोगों का काम है. इस साजिश के जरिए उनकी प्रतिष्ठा और राजनैतिक छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा इस प्रकार की ओछी हरकत करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. हालांकि इन ऑडियो के वायरल होते ही विपक्षी कांग्रेस को बीजेपी के खिलाफ बैठे बिठाए एक नया मुद्दा हाथ लग गया है.

ऑडियो में है कई आपत्तिजनक और निजी बातें
बताया जा रहा है कि कथित ऑडियो पवई विधायक प्रहलाद लोधी का है. ऑडियो में कथित तौर पर विधायक को एक महिला के साथ अंतरंगता की बातें करते बताया जा रहा है. जिसमें उनके द्वारा महिला से जिद की जा रही है कि वह वाट्स एप पर आईलवयू , ईलू-ईलू और भी कई तरह की निजी बातें लिखकर मैसेज करें. विधायक ने तो इस ऑडियो को पूरी तरह से फेक और छेड़छाड़ कर तैयार किया हुआ बता दिया है लेकिन पूरे क्षेत्र में आम लोगों से लेकर राजनीति में सक्रिय नेताओं के बीच यह ऑडियो चर्चा का मुद्दा बना हुआ है.

पन्ना: महुआ से बनाई जा रही थी कच्ची शराब, पुलिस ने मारा छापा; 58 लीटर अवैध शराब जब्त

    follow google newsfollow whatsapp