MP में तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, पिछले 24 घंटों में 52 नए केस, पॉजिटिविटी दर हाई

इज़हार हसन खान

13 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 13 2023 2:49 PM)

MP News: मध्य प्रदेश में लगातार कोरोना की रफ्तार बढ़ रही है और अब लोगों को डरा रही है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, MP में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 52 नए मामले सामने आए हैं. इसमें  भोपाल से कोरोना के 16 नए मामले आने के साथ ही यहां एक्टिव मरीजों की संख्या 94 […]

Corona spreading rapidly in MP, 52 new cases in last 24 hours, positivity rate high

Corona spreading rapidly in MP, 52 new cases in last 24 hours, positivity rate high

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश में लगातार कोरोना की रफ्तार बढ़ रही है और अब लोगों को डरा रही है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, MP में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 52 नए मामले सामने आए हैं. इसमें  भोपाल से कोरोना के 16 नए मामले आने के साथ ही यहां एक्टिव मरीजों की संख्या 94 हो गई है. इसके अलावा इंदौर में 10 नए केस मिले हैं. यहां कुल एक्टिव मामलों की संख्या 44 पहुंच चुकी है. इसके प्रदेश में पॉजिटिविटी दर बढ़कर 5.7 पर पहुंच चुकी है.

यह भी पढ़ें...

प्रदेश में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. देशभर में कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए चिंता जताई जा रही है. इस बारे में चर्चा करते हुए मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी ने बताया कि स्वास्थ्य मंत्रालय ने प्रदेश के सभी जिलों को दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं. उन्होंने कहा कि फिलहाल प्रदेश में चिंता की कोई बात नहीं है. 

जिलेवार कोरोना के नए मरीजों के आंकड़े
प्रदेश में कोरोना  के बढ़ते आंकड़े फिर डराने लगे हैं. पिछले 24 घंटे में 52 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं. भोपाल में 16, इंदौर 10, जबलपुर 4,  आगर मालवा 1, रायसेन 1, ग्वालियर 7, उज्जैन में 2, नर्मदापुरम 1, दतिया में 1, राजगढ़ 5 कोरोना मरीज मिले हैं. एक्टिव केस की संख्या 200 के पार पहुंच गई है. प्रदेश में एक्टिव मरीज 226 हैं. पॉजीटिव दर बढ़कर 5.7 पहुंच गई है.

ये भी पढ़ें: MP में कोरोना के 179 नए मामले, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने एमपी के मंत्री से ली जानकारी; जारी हुआ अलर्ट!

    follow google newsfollow whatsapp