पन्ना में हीरा व्यापारी ने पत्नी के साथ गोली मारकर की खुदकुशी, छोड़ा एक पेज का सुसाइड नोट

दीपक शर्मा

• 06:28 AM • 29 Jan 2023

Panna Suicide Case: मध्य प्रदेश के पन्ना में हीरा व्यापारी दंपत्ति की मौत की मिस्ट्री सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट के साथ खुलने लगी है. इस पोस्ट में मृतक संजय सेठ ने मरने से पहले एक पेज का सुसाइड नोट छोड़ा है. जिसमें लिखा है कि अब जीने की इच्छा नहीं है. मेरा पैसा […]

Diamond merchant commits suicide shooting his wife in Panna leaves one page suicide note mp crime news

Diamond merchant commits suicide shooting his wife in Panna leaves one page suicide note mp crime news

follow google news

Panna Suicide Case: मध्य प्रदेश के पन्ना में हीरा व्यापारी दंपत्ति की मौत की मिस्ट्री सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट के साथ खुलने लगी है. इस पोस्ट में मृतक संजय सेठ ने मरने से पहले एक पेज का सुसाइड नोट छोड़ा है. जिसमें लिखा है कि अब जीने की इच्छा नहीं है. मेरा पैसा बच्चों के खातिर वापस कर दें. हीरा व्यापारी संजय सेठ का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें बागेश्वर धाम सरकार का नाम लेते हुए कहता है मैं आपका चेला हूं, कमजोर पड़ गया हूं, लेकिन सनातन की अलख जगाते रहिएगा. हालांकि सुसाइड की स्पष्ट वजह अब भी सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें...

पन्ना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस हाई प्रोफाइल सुसाइड के बाद क्षेत्र में सनसनी है. पुलिस अधीक्षक पन्ना ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या गोली लगने से मौत हुई है, जो पारिवारिक मामला लग रहा लेकिन जांच अभी जारी है. बताया जा रहा है कि मृतक संजय सेठ हीरा और कपड़ों का व्यापार करता था. संजय सेठ व्यवहारिक था, जिससे उसके चाहने वाले लोग भी पन्ना में बहुत थे. ऐसे में जिसने ने भी घटना के बारे में सुना, वह सेठ के घर के बाहर पहुंच गया.

मौत से पहले सुसाइड नोट हाथ में लेकर संजय सेठ ने सेल्फी ली. इसी कमरे में उनकी पत्नी भी मौजूद थीं.

दिनदहाड़े किया सुसाइड
शनिवार को दोपहर करीब 1 बजे पन्ना शहर में दिल दहला देने वाली घटना हुई, जब शहर के जाने माने हीरा व्यापारी संजय सेठ अपनी बिल्डिंग के दूसरे माले में पत्नी समेत खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया. पुलिस के मुताबिक, घटना के समय दरवाजे बंद थे और टीवी चालू थी, इस दौरान जब दूध वाला घर आया तो उसने दरवाजा खटखटाया ओर दूध लेने के लिए आवाज़ लगाई. लेकिन दरवाज़े नहीं खुले. दूध वाले ने परिजनों को बताया तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी.

पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो… 
पन्ना पुलिस मौक़े पर पहुची जिसने दरवाजा खोलने के लिए आवाज दी लेकिन जब अंदर से कोई जबाब नही आया तो आशंका हुई. पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो नजारा कुछ और ही था. पास में गन पड़ी थी और पति पत्नी भी दोनों इधर-उधर पड़े पड़े थे. आनन-फानन में दोनों को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सेठ दंपति के एक बेटा और एक बेटी हैं.

    follow google newsfollow whatsapp