विधायक राजेश प्रजापति के अपमान से आहत पिता RD प्रजापति रो पड़े, बोले- TI पर कार्रवाई नहीं हुई तो इस्तीफा देंगे

इज़हार हसन खान

13 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 13 2023 3:11 PM)

MP News: छतरपुर के लवकुश नगर थाना प्रभारी द्वारा विधायक को अपमानित करने का मामले गूंज भोपाल तक पहुंच गई है. बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति के पिता पूर्व विधायक आरडी प्रजापति ने घटना के बाद बड़े आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि थाना प्रभारी हेमंत नायक ने मेरे बेटे को गाली देकर नीचे बैठाया और […]

Hurt by insult of MLA Rajesh Prajapati father RD Prajapati said- strict action taken against TI

Hurt by insult of MLA Rajesh Prajapati father RD Prajapati said- strict action taken against TI

follow google news

MP News: छतरपुर के लवकुश नगर थाना प्रभारी द्वारा विधायक को अपमानित करने का मामले गूंज भोपाल तक पहुंच गई है. बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति के पिता पूर्व विधायक आरडी प्रजापति ने घटना के बाद बड़े आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि थाना प्रभारी हेमंत नायक ने मेरे बेटे को गाली देकर नीचे बैठाया और अपमानित किया. आरडी प्रजापति ने टीआई को लाइन हाजिर करने के बजाए कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें...

आरडी प्रजापति ने धमकी देते हुए कहा कि अगर थाना प्रभारी पर कार्रवाई नहीं हुई तो विधायक बेटे राजेश प्रजापति से इस्तीफा दिलवाएंगे. मेरा बेटे विधायक है, लेकिन टीआई ने मेरे विधायक बेटे के साथ गाली-गलौज और अभद्र व्यवहार किया. टीआई पर भी झूठा मुकदमा दर्ज करने का आरोप टीआई पर लगाया है. सुनवाई नही हुई तो पूरे परिवार के साथ आत्मदाह करने की चेतावनी दी.

फोटो: लोकेश चौरसिया.

राजेश कुमार प्रजापति बीजेपी से विधायक हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पर भी दलाली करवाने का आरोप लगाया है. पूर्व विधायक ने कहाकि खजुराहो में वीडी शर्मा अरविंद पटेरिया से दलाली करवाते हैं.

ये भी पढ़ें: छतरपुर: धरने पर बैठे बीजेपी विधायक को सबक सिखाने की धमकी देने वाला टीआई लाइन अटैच

चांदला से बीजेपी विधायक हैं राजेश प्रजापति
छतरपुर जिले में बीती रात एक विधायक और एक थाना प्रभारी का जमकर झगड़ा हुआ. झगड़ा लवकुश थाने के बाहर हुआ, जहां पर छतरपुर के चांदला से बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति सुनवाई न होने पर धरने पर बैठ गए थे. विधायक के आरोप हैं कि थाना प्रभारी हेमंत नायक जानबूझकर एक मूक-बधिर महिला के साथ हुई छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज नहीं कर रहे हैं. थाना प्रभारी के आरोप थे कि विधायक झूठे मामले में एफआईआर दर्ज करने के लिए दबाव बना रहे हैं. दाेनों के बीच बहस इतनी अधिक बढ़ गई कि टीआई हेमंत नायक ने विधायक को सबक सिखाने की धमकी भी दे डाली. इस मामले में एसपी सचिन शर्मा ने थाना प्रभारी हेमंत नायक को लाइन अटैच कर दिया है.

    follow google newsfollow whatsapp