कांग्रेस के निशाने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया, पुराना पत्र किया वायरल; इस मुद्दे पर कर रही ट्रोलिंग

विकास दीक्षित

23 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 23 2023 7:35 AM)

Madhya Pradesh: कांग्रेस नेताओं ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की घेराबंदी शुरू कर दी है. कांग्रेस नेताओं ने बस स्टैंड के निर्माण को लेकर सिंधिया द्वारा लिखे गए एक पुराने पत्र को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है और ट्रोलिंग कर रही है. इस मुद्दे पर कांग्रेस ने सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा […]

Jyotiraditya Scindia, MP News, Madhya Pradesh, Politics

Jyotiraditya Scindia, MP News, Madhya Pradesh, Politics

follow google news

Madhya Pradesh: कांग्रेस नेताओं ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की घेराबंदी शुरू कर दी है. कांग्रेस नेताओं ने बस स्टैंड के निर्माण को लेकर सिंधिया द्वारा लिखे गए एक पुराने पत्र को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है और ट्रोलिंग कर रही है. इस मुद्दे पर कांग्रेस ने सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा है कि भाईसाहब बड़े-बड़े वादे करते हैं, लेकिन बस स्टैंड नहीं बनवा पाए.

यह भी पढ़ें...

दरअसल मधुसूदनगढ़ के स्थानीय भाजपा नेता द्वारा मधुसूदनगढ़ में नवीन बस स्टैंड निर्माण करने की मांग रखी गई थी. रुद्रदेव सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को पत्र लिखकर नवीन बस स्टैंड की मांग की थी. इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इसे लेकर कलेक्टर को पत्र लिखा था. बस इसी पत्र को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है और उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा था पत्र
मधुसूदनगढ़ में यात्री बस स्टैंड की मांग पिछले कई वर्षों से की जा रही है. यात्री बस स्टैंड निर्माण के लिए आज तक प्रशासनिक अनुमति नहीं मिल पाई है. इसे लेकर 2021 में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भरोसा दिलाया था. सिंधिया ने इसे लेकर कलेक्टर को पत्र भी लिखा था. पत्र में मधुसूदनगढ़ बस स्टैंड को लेकर सहानुभूतिपूर्वक कार्यवाही सुनिश्चित करने का निवेदन किया गया था, लेकिन ये काम अब तक पूरा नहीं हो पाया है, जिसे लेकर अब कांग्रेस सिंधिया को घेर रही है.

ये भी पढ़ें: सिंधिया समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट ने दिग्विजय सिंह को बताया वायरस, चीन में जन्म देने की दुआ मांगी

कांग्रेस के निशाने पर सिंधिया
जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे केंद्रीय मंत्री ज्योतितरात्य सिंधिया भी कांग्रेस के निशाने पर आते जा रहे हैं. अब ये पत्र वायरल कर ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा- “भाजपा के नवागत भाईसाहब बड़ी-बड़ी बाते करते हैं एयरपोर्ट बनाने की , लेकिन 2021 से पत्र लिखा हुआ है, कलेक्टर गुना को इन्होंने लेकिन आज तक मधुसूदनगढ़ बस स्टैंड नहीं बनवा पाए? ”

सिंधिया और कांग्रेस के बीच विवाद
कांग्रेस और सिंधिया के बीच विवाद किसी से छिपा हुआ नहीं है. हाल ही में दिग्विजय सिंह ने उन्हें गद्दार कहा था.  कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा था कि हे महाकाल, कांग्रेस में कोई दूसरा ज्योतिरादित्य सिंधिया पैदा ना हो. यह भी कहा कि जब कमलनाथ सरकार को गिराया गया, उस समय राजा-महाराजा बीजेपी के हाथों बिक गए थे. इन आरोपों के बाद सिंधिया ने दिग्विजय सिंह पर भड़ास निकाली और कहा कि ‘हे प्रभु महाकाल, कृपया दिग्विजय सिंह जी जैसे देश-विरोधी और मध्य प्रदेश के बँटाधार, भारत में पैदा ना हों’.

चाचौड़ा विधानसभा की तहसील मधुसूदनगढ़ में मूलभूत सुविधाओं का अभाव है, जिसकी मांग समय समय पर उठती भी रहती है. वर्तमान में दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह इस विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं.

ये भी पढ़ें: सिंधिया के समर्थन में उतरे CM शिवराज, बोले, ‘वे गद्दार नहीं, खुद्दार नेता हैं’

    follow google newsfollow whatsapp