गोविंद सिंह के बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने साधा निशाना बोले- इन्हें केवल इतनी ही समझ

इज़हार हसन खान

17 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 17 2023 6:40 AM)

Mp news:  नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के रानी कमलापति पर दिए बयान के बाद सियासी बयानबाजी धमने का नाम नही ले रही है. अब गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गोविंद सिंंह पर पलटवार करते हुए कहा कि भारतीय मूल की एक जनजतीय रानी को फर्जी बताना कांग्रेस की संकीर्ण सोच है. इन्हें केवल रानी के […]

Narottam Mishra targeted Govind Singh's statement - he understood only this much

Narottam Mishra targeted Govind Singh's statement - he understood only this much

follow google news

Mp news:  नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के रानी कमलापति पर दिए बयान के बाद सियासी बयानबाजी धमने का नाम नही ले रही है. अब गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गोविंद सिंंह पर पलटवार करते हुए कहा कि भारतीय मूल की एक जनजतीय रानी को फर्जी बताना कांग्रेस की संकीर्ण सोच है. इन्हें केवल रानी के रूप में इटली की रानी ही समझ आती है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल पिछले दिनों नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने रानी कमलापति एक बयान दिया था. उस बयान के बाद से पूरे प्रदेश भर में गोविंद सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. कई जगहों पर गोविंद सिंह का पुतला दहन किया गया है. भाजपा बयान के बाद से गोविंद सिंह पर हमलावर हो गई है.  बयान पर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘भारतीय मूल की एक जनजतीय रानी को फर्जी बताना कांग्रेस की संकीर्ण सोच है. इन्हें केवल रानी के रूप में इटली की रानी ही समझ आती है. सोनिया गांधी को इस बयान को स्पष्ट करना चाहिए कि वे कमलनाथ के साथ हैं  या फिर अलग.’

ये भी पढ़ें: भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने ही मंत्री ‘गोविंद सिंह राजपूत हाय-हाय’ के लगाए नारे, जानिए क्या है पूरा माजरा

वचन पत्र नहीं छलावा पत्र
पीसीसी चीफ कमलनाथ ने आज भोपाल के पीएंडटी चौराहे पर आयोजित सेन महाराज की जयंती के मौके पर बड़ी घोषणाएं की है. इस पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ये वचन पत्र नही छलावा पत्र है.  पिछले पत्र में भी वो छलावा दे चुके हैं ,उसकी पुनरावृत्ति करने की कोशिश की जा रही है.

बंटाधार दिग्विजय सिंह को चुनाव की जिम्मेदारी
नरोत्तम मिश्रा ने कहा  60 सीटें पर कमलनाथ ने बंटाधार दिग्विजय सिंह को जिम्मेदारी दी है, कमलनाथ पहले ही मान चुके हैं कि 60 सीटें तो वह जीत नही सकते हैं.  कमलनाथ के चुनावी वादे पर बोले नरोत्तम मिश्रा कांग्रेस की सरकार आनी नहीं है इसलिए कुछ भी वादे कर सकते हैं. नरोत्तम मिश्रा का आरोप झूठे वादों के जरिए जनता के साथ कांग्रेस छलावा कर रही है. इनके पास भ्रम फैलान के अलावा कोई काम नही हैं.

ये भी पढ़ें: डिबेट करते हुए भिड़े भाजपा-कांग्रेस के नेता, न्यूज कार्यक्रम में हुई झूमाझटकी; दर्ज हुआ मुकदमा

    follow google newsfollow whatsapp