अपना मध्यप्रदेश आपका जिला मुख्य खबरें

CM शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों को 10-10 लाख और घायलों को 2-2 लाख रुपए देने का किया ऐलान

MP NEWS: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी बस हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है, उनके परिजनों को 10-10 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है. वहीं जो लोग इस हादसे में घायल हुए हैं, उनको 2-2 लाख रुपए की मदद देने का ऐलान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया […]
CM Shivraj Singh Chouhan rewa news Sidhi district bus accident Kol Mahakumbh Sammelan
फोटो: विजय कुमार

MP NEWS: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी बस हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है, उनके परिजनों को 10-10 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है. वहीं जो लोग इस हादसे में घायल हुए हैं, उनको 2-2 लाख रुपए की मदद देने का ऐलान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया है. वे देर रात 1 बजे ही सीधी स्थित दुर्घटना स्थल पर और उसके बाद घायलों को देखने रीवा मेडिकल कॉलेज पहुंच गए थे. अस्पताल में उन्होंने घायल और मृतकों के परिजनों से भी मुलाकात की और उनको ढांढस बंधाया था. सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मंत्री रामखेलावन पटेल, पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला, सांसद जनार्दन मिश्रा, सांसद रीति पाठक भी मौजूद रहे. इस हादसे को लेकर देशभर के राजनेताओं ने दुख जताया है.

सतना में आयोजित कोल महाकुंभ में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की सभा को सुनने के बाद वापस सीधी लौट रहीं 3 बसें हादसे का ​शिकार हो गई थीं. हादसा शुक्रवार रात 9 बजे हुआ था. मोहनिया घाटी में खड़ी 3 बसों में एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. बताया गया है कि ट्रक का टायर फट गया था, जिसके बाद ट्रक अनियंत्रित होकर बसों से टकरा गया था. जिसके बाद यह भीषण हादसा हुआ.

हादसे में अब तक 15 लोगों की मौत होने की जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है कि सीधी में हुए हादसे में मौके पर ही 8 लोगों ने दम तोड़ दिया. 3 शव अभी भी बसों के नीचे दबे बताए गए थे, जिन्हें अब निकाल लिया गया है और 4 लोगों ने देर रात रीवा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस हादसे में अब तक 50 लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आई है.

बस हादसे में इन लोगों की हुई है मौत
मनाऊ कोल पिता छुट्‌टन कोल 60 वर्ष, निवासी ग्राम चोभरा थाना रामपुर नैकिन. चरका कोल पिता पुसे कोल 45 वर्ष निवासी ग्राम चोभरा थाना रामपुर नैकिन. चूड़ामन कोल पिता छोटे कोल 40 वर्ष निवासी चोभरा थाना रामपुर नैकिन.चूड़ामन की मां 60 साल निवासी ग्राम चोभरा थाना रामपुर नैकिन. रंगेश कोल की मां 60 साल निवासी ग्राम चोभरा थाना रामपुर नैकिन. गिरीराज जायसवाल पिता उदयभान जायसवाल 36 साल निवासी ग्राम कतरकार थाना मझौही. ललकुमार रावत पिता रामूलाल रावत 29 साल निवासी बधैया खास वार्ड 12 थाना जमोड़ी. रामराज रावत पिता बैशाखू रावत 30 साल निवासी जमोड़ी. जमुना कोल पिता मड़िया कोल 60 साल, निवासी रामपुर नैकिन.

अमित शाह की सभा को सुनने के बाद सतना से सीधी लौट रही 3 बसों में ट्रक ने मारी टक्कर, 15 की मौत, 50 घायल

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
पैदाइशी आर्टिस्ट होते हैं इस मूलांक वाले लोग, अमिताभ बच्चन भी हैं इस लिस्ट में अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार