अपना मध्यप्रदेश मुख्य खबरें

MP के विभिन्न शहरों में अलग-अलग कैबिनेट मंत्रियों ने फहराया तिरंगा, CM का संदेश पढ़कर सुनाया

MP NEWS: मध्यप्रदेश में 74वें गणतंत्र दिवस को धूमधाम से हर जिले में मनाया गया. दतिया में मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तो इंदौर में कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट ने तिरंगा झंडा फहराया और परेड की सलामी ली. इसी तरह चंबल अंचल में भिंड में सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने और मुरैना में लोक […]
mp news mp political news mp government Datia Indore republic day in mp
तस्वीर: एमपी तक

MP NEWS: मध्यप्रदेश में 74वें गणतंत्र दिवस को धूमधाम से हर जिले में मनाया गया. दतिया में मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तो इंदौर में कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट ने तिरंगा झंडा फहराया और परेड की सलामी ली. इसी तरह चंबल अंचल में भिंड में सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने और मुरैना में लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ ने झंडावंदन करके परेड की सलामी ली. इसी तरह हर जिले में पहले अलग-अलग मंत्रियों ने तिरंगा झंडा फहराकर और परेड की सलामी लेकर मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन किया.

भिंड की पुलिस लाइन में गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में मध्य प्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया विशेष रूप से उपस्थित रहे. वही मुरैना में लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ ने पुलिस परेड ग्राउंड में ध्वजारोहण किया। ध्वजारोहण करने के बाद लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ ने परेड की सलामी ली और मुख्यमंत्री का संदेश वाचन किया। इंदौर के नेहरू स्टेडियम में मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट ने झंडा वंदन किया. मंत्री तुलसीराम सिलावट ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि “मध्य प्रदेश दिनों दिन तरक्की कर रहा है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मध्य प्रदेश के शिवराज सिंह सरकार की डबल इंजन के सरकार लगातार मध्यप्रदेश और इंदौर को तरक्की की राह पर ले जा रहे हैं. वहीं मध्यप्रदेश देश का सबसे सफलतम राज्य में शुमार हो रहा है”

पन्ना में बारिश के बीच मना गणतंत्र दिवस
मध्य्प्रदेश के पन्ना में रिमझिम वारिश के बीच गणतंत्र दिवस का मुख्य समारोह पुलिस परेड ग्राउंड में आयोजित किया गया. जिसमें मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह और खजुराहो सांसद एवं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा शामिल हुए. कार्यक्रम में बिभिन्न विद्यालयों के वच्चो द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये गए.

इन जिलों में भी मनाया गणतंत्र दिवस
गुना में  मप्र सरकार के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ध्वजारोहण किया तो वहीं देवास में पुलिस परेड ग्राउंड पर प्रदेश की संस्कृति मंत्री  उषा ठाकुर ने राष्ट्रीय ध्वज फहराकर परेड की सलामी ली.श्योपुर जिला मुख्यालय पर वीर सावकर स्टेडियम में प्रभारी मंत्री भारत सिंह कुशवाह ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली. हरदा में कृषि मंत्री कमल पटेल ने ध्वजारोहण किया.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
जंगल सफारी के शौकीनों के लिए आई खुशखबरी! अब कर सकेंगे टाइगर का दीदार सबसे कम उम्र में CA क्रैक करने वाली नंदिनी ने ऐसे लिखी कामयाबी की इबारत कैसे शुरू हुई थी IAS टीना डाबी और प्रदीप गांवडे की लव स्टोरी? टीना डाबी से कहीं ज्यादा सुंदर हैं IAS अतहर की बीबी, देखें 8 अनदेखी तस्वीरें आगरा से पहले MP में बना था ‘ताजमहल’, रोचक है इतिहास इंदौर की बेटी ने इस स्पर्धा में देश को जिताया 41 साल बाद गोल्ड, जानें आज कल क्या कर रहे हैं टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर, जानें बागेश्वर धाम की कथा करवाना चाहते हैं? तो जानें कितना आएगा खर्च! लोहे को सोना बना देता है चमत्कारी पारस पत्थर, MP के इस किले में है मौजूद… महाराणा प्रताप के वंशज लक्ष्यराज सिंह जानें किस काम में हैं माहिर? टीना डाबी चाहें तो रख सकती हैं मर्सिडीज-बीएमडब्यू, लेकिन उन्हें पसंद है ये कार जवानों का आसमां में करतब देख हलक में अटक जाएगी जान गाड़ी, बंगला, नौकर-चाकर… MP में क्या है एसडीएम की पावर, कितनी होती है सैलरी? किसान की बेटी ने एशियन गेम्स में जीता मेडल, भाई से मिली प्रेरणा ने बनाया स्टार दादी की वो कौन सी भविष्यवाणी जो टीना डाबी को लेकर हो गई सच? इस आलीशान महल में रहते हैं ग्वालियर के महाराजा सिंधिया, देखें अनदेखी तस्वीरें मां बनने के बाद कितनी बदल गई IAS टीना डाबी की जिंदगी? जानें कौन हैं IPS मनोज शर्मा? जिन पर बन रही फिल्म 12वीं फेल कौन हैं शूटर ऐश्वर्य प्रताप, जिन्होंने एशियन गेम्स में लगाया गोल्ड पर निशाना? अनोखी खूबियों से लैस है देश का पहला साउंड प्रूफ हाईवे, जानें क्यों है चर्चा में?