अपना मध्यप्रदेश क्राइम

छिंदवाड़ा में किसान ने की आत्महत्या, सालों से चल रहा था जमीन का विवाद; सुसाइड नोट मिला

Chhindwara News: छिंदवाड़ा में एक किसान ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है. किसान नरेश पवार ने अपने खेत में फांसी लगाई. उनका शव खेत के एक पेड़ पर लटका मिला. किसान ने किन कारणों से आत्महत्या की है. इन कारणों का पता लगाने में पुलिस जुटी है. किसान नरेश पवार मोहखेड़ के […]
Farmer committed suicide; The land dispute was going on for years
फोटो- पवन शर्मा

Chhindwara News: छिंदवाड़ा में एक किसान ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है. किसान नरेश पवार ने अपने खेत में फांसी लगाई. उनका शव खेत के एक पेड़ पर लटका मिला. किसान ने किन कारणों से आत्महत्या की है. इन कारणों का पता लगाने में पुलिस जुटी है. किसान नरेश पवार मोहखेड़ के नरसला गांव के निवासी थे. जिनकी लगभग 12 एकड़ पुश्तैनी जमीन है. मृतक नरेश पवार के बेटे ने बताया कि रात में अचानक बिना बताए घर से बाहर चले गए थे. जिसके बाद उनको सूचना मिली कि उन्होंने आत्महत्या कर ली है.

जानकारी के मुताबिक, किसान नरेश पवार अपनी जमीन के विवाद को लेकर काफी समय से परेशान चल रहा था. इसी के चलते नरेश ने  पूर्व में भी आत्महत्या की कोशिश की थी. साल 2021 में ही जमीन विवाद में न्याय न मिलने की शिकायत को लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश् की थी. जिसमें उस समय उसे समय रहते ईलाज मिल जाने से बचा लिया गया था.

ये भी पढ़े ;फिल्मी स्टाइल में शादी करने वाली लुटेरी दुल्हन के गैंग का भंडाफोड़, जानें कैसे बनाते थे लूटने का प्लान?

सुसाइड नोट में लिखा- मेरा सही से काम नही किया
आत्महत्या करने वाले किसान नरेश पवार के शव के पास ही पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें सिर्फ इतना लिखा है कि मेरा काम सही से नही किया. सुसाइड नोट में किसी के भी बारे में कोई जिक्र नही है किसने ठीक से काम नहीं किया. परिवार वालों से जब इस बारे पूछा गया और किसी पर संदेह होने की बात पूछी गई तो उन्होंने संदेह से इनकार कर दिया. उनका साफ कहना था हमें नहीं पता किस कारण से आत्महत्या जैसा कदम उठाया.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में