अपना मध्यप्रदेश मुख्य खबरें

मप्र में भी जहरीली शराब पीने से एक की मौत,दो की हालत खराब !

MP NEWS:  जहरीली शराब पीने से मौत होने के मामले अब तक यूपी, बिहार और गुजरात से ही सामने आए हैं. लेकिन अब मध्यप्रदेश में भी जहरीली शराब पीने से मौत होने के मामले सामने आने लगे हैं. ताजा मामला टीकमगढ़ जिले का है, जहां पर जहरीली शराब पीने के कारण एक व्यक्ति की मौत […]
mp news tikamgarh news Death due to poisonous liquor

MP NEWS:  जहरीली शराब पीने से मौत होने के मामले अब तक यूपी, बिहार और गुजरात से ही सामने आए हैं. लेकिन अब मध्यप्रदेश में भी जहरीली शराब पीने से मौत होने के मामले सामने आने लगे हैं. ताजा मामला टीकमगढ़ जिले का है, जहां पर जहरीली शराब पीने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य लोग गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं, जहां पर उनका इलाज जारी है लेकिन हालत उनकी भी बहुत खराब है.

टीकमगढ़ जिले के बड़ा लिधौरा गॉव में कच्ची शराब पीने से 1 व्यक्ति  नीरज बंशकार की मौत हो गई. उसे इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था. वहीं टीकमगढ़ जिला चिकित्सालय और मऊ हॉस्पीटल में भी दो लोग इलाज के लिए भर्ती कराए गए हैं. इलाज करा रहे अजय बंशकार ने बतया उसका एक  अन्य साथी  मऊ हॉस्पीटल में भर्ती है, वही उसका इलाज चल रहा है.

परिजनों ने बताया, शराब पीने के 12 घंटे बाद ही तबियत हो गई खराब

मरीज के परिजन पंकज बंशकार ने बताया की गॉव के ढीमर मोहल्ले में 3 लोग कच्ची शराब लेने गये थे और पन्नी में शराब लेकर पी रहे थे. जहरीली शराब पीने के 12 घन्टे बाद तीनो की तबियत बिगड गई. इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जिला चिकित्सालय में पदस्थ एक डॉक्टर ने बताया जहरीली शराब पीने से पेट में इंफेक्शन फैल गया है जिसका इलाज किया जा रहा है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
कौन हैं निशा बांगरे? जिन्होंने शिवराज सरकार को दे डाली चेतावनी MP के इस टाइगर रिजर्व में हाथियों की क्यों हो रही आवभगत, जानें MP का वो मंदिर जिसके सामने ट्रेन की स्पीड हो जाती स्लो! यहां भविष्य का होता है आभास एशिया कप में ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ मिलने के बाद बागेश्वर धाम पहुंचा ये क्रिकेटर ओंकारेश्वर में आदि शंकराचार्य की सबसे ऊंची प्रतिमा तैयार, जानें नाम और ऊंचाई MP के इस मंदिर से है पुरानी संसद का खास कनेक्शन, जानें क्यों हो रही चर्चा? एक स्वप्न से जुड़ा है इस गणपति मंदिर के निर्माण का इतिहास, जानें रोचक किस्सा मध्य प्रदेश में यहां पर है हत्यारी खोह, जानें इसके पीछे की दिलचस्प कहानी ओंकारेश्वर में बाढ़ से मची तबाही क्या प्रशासन की लापरवाही का नतीजा? जानें टीना डाबी को लगा पाकिस्तानी महिला का आशीर्वाद? जानें क्यों हो रही चर्चा ट्रैक पर पहली बार दौड़ी भोपाल मेट्रो, इस तारीख को होगा ट्रायल इस गणेश मंदिर में उल्टा स्वास्तिक बनाने से पूरी होती है हर मुराद इंदौर में 22 तारीख को सड़कों पर नहीं दिखेंगी CARS, वजह जान आप कहेंगे, वाह! दोस्ती हो तो ऐसी! एक मुलाकात के लिए बनवा दिया आलीशान महल, जानें आखिर आपको क्यों नहीं मिलेगा ‘लाडली बहना आवास’ योजना का लाभ? मां बनी IAS टीना डाबी, कलेक्टरी के बाद संभालेंगी ये बड़ी जिम्मेदारी बारिश ने मचाया ऐसा तांडव कि जलमग्न हो गया भगवान शिव का ये प्रसिद्ध मंदिर MP का वो संत जो 33 महीने से केवल नर्मदा नदी के जल के सहारे जीवित, जानें MP में बारिश ने मचाई आफत, इन जगहों पर बाढ़ जैसे हालात लाडलियों को 450 रुपये में कैसे मिलेगा गैस सिलेंडर, ये है पूरी प्रक्रिया