अपना मध्यप्रदेश राजनीति

रतलाम महापौर प्रहलाद पटेल का शराब को लेकर अजीब तर्क, कहा- प्रदेश में नहीं हो सकती शराब बंदी

Ratlam news: मध्‍य प्रदेश में भले ही शराबबंदी की मांग उठ रही थी, जिसके बाद शासन ने अहाते और शाॅप बार बंद करने का निर्णय ले लिया है, लेकिन रतलाम में महापौर प्रहलाद पटेल ने शराबबंदी नहीं करने के पीछे अजीब तर्क दिया है. अहाते बंद करने पर आयोजित धन्यवाद रैली व सभा में महापौर […]
ratlamnews, mpnews, ratlam, mptak
फोटो: विजय मीणा

Ratlam news: मध्‍य प्रदेश में भले ही शराबबंदी की मांग उठ रही थी, जिसके बाद शासन ने अहाते और शाॅप बार बंद करने का निर्णय ले लिया है, लेकिन रतलाम में महापौर प्रहलाद पटेल ने शराबबंदी नहीं करने के पीछे अजीब तर्क दिया है. अहाते बंद करने पर आयोजित धन्यवाद रैली व सभा में महापौर ने कहा कि सरकार शराबबंदी नहीं कर सकती क्योंकि शराब से कई दवाइयां बनती हैं. अपने बयानों के कारण हमेशा चर्चा में रहने वाले रतलाम नगर निगम महापौर प्रह्लाद पटेल का मुख्यमंत्री को धन्यवाद सभा मे किया गया संबोधन अब फिर चर्चा का विषय बन गया.

महापौर प्रह्लाद पटेल ने संबोधन में कहा कि सरकार शराबबंदी नही कर सकती है क्योकि शराब से दवाइयां बनती है.उनके इस संबोधन को सुनकर वहां बैठे लोग आश्चर्य में पढ़ गए. स्टेडियम मार्केट परिसर आयोजित सभा में पटेल ने कहा कि युगों-युगों से मदिरापान का चलन दुनिया में चला आ रहा है. पहले उत्सव व खुशी कार्यक्रमों में शराब का सेवन होता था, लेकिन लोगों ने अब इसे आदत बनाकर सेहत के साथ खिलवाड़ करना शुरू कर दिया.

कम पियो तो लोग कहते हैं कि स्वास्थ्य के लिए कम पीना अच्छा है और ज्यादा पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है, और ज्यादा पीना परिवार के लिए हानिकारक है. शहर भाजपा ने यह धन्यवाद सभा प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा नई शराब नीति के अंतर्गत 2611 शराब अहातों को बंद किये जाने पर धन्यवाद ज्ञापित करने के लिए आयोजित की गई थी.

ये भी पढ़ें: ‘श्रीमंत’ के सामने शिवराज के मंत्री-विधायक नतमस्तक, बीजेपी में दिग्गी के ‘चहेते’ भी लग गए गले

स्कूल में लंच कर रहे बच्चों पर मधुमक्खियों का हमला
 मध्य प्रदेश के आदिवासी बहुल जिले मंडला के बिछिया क्षेत्र के एक स्कूल में बच्चों पर मधुमक्खी के झुंड ने हमला कर दिया. जिस वक्त हमला हुआ उस दौरान स्कूल में लंच चल रहा था. जिसके कारण वहां अफरातफरी मच गई, बच्चे डर के मारे भागने लगे. मधुमक्खियों ने 25 से अधिक बच्चों को काट खाया, जिससे चीख पुकार मच गई, हमले में घायल बच्चों को अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका इलाज किया गया.

पूरी खबर यहां पढ़ें: स्कूल में लंच कर रहे बच्चों पर मधुमक्खियों का हमला, 25 से ज्यादा बच्चों को काटा; मची चीख-पुकार

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में