अपना मध्यप्रदेश मुख्य खबरें

बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में सनातन प्रेमी निकालेंगे यात्रा

MP NEWS: छतरपुर में बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में सनातन प्रेमी यात्रा निकालेंगे. इस संबंध में छतरपुर में बीते दिन एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक करने वालों ने खुद को सनातन प्रेमी और पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का समर्थक बताया. इन समर्थकों का मानना है कि पं. […]
Bageshwar Dham Mahant Controversy mp news chhatarpur news

MP NEWS: छतरपुर में बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में सनातन प्रेमी यात्रा निकालेंगे. इस संबंध में छतरपुर में बीते दिन एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक करने वालों ने खुद को सनातन प्रेमी और पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का समर्थक बताया.

इन समर्थकों का मानना है कि पं. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के विषय में एक सुनियोजित षड्यंत्र रचा जा रहा है. इसलिए सनातन धर्म के खिलाफ दुष्प्रचार करने वालों पर कार्यवाही की मांग करने एवं सनातन धर्म के समर्थन को व्यक्त करने के लिए 23 जनवरी को छतरपुर में अपने तरह की एक शांति यात्रा निकालेंगे. यात्रा करते हुए जिला प्रशासन को महंत के खिलाफ षडयंत्र करने वालों पर कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन भी देंगे.

संकटमोचन मंदिर में हुई बैठक

नगर के संकट मोचन मंदिर में  शुक्रवार को एक बैठक का आयोजन किया गया था. बैठक के माध्यम से  समर्थकों ने कहा कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पं. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के द्वारा छतरपुर जिले को देश भर में विख्यात किया गया है. उन्होंने भगवान बालाजी की कृपा और आशीर्वाद से वेदों में वर्णित ज्ञान के माध्यम से प्रार्थना के आधार पर लोगों के कष्ट निवारण और सनातन की अलख जगाने का काम किया है. यह कार्य अनेक सनातन विरोधियों को पच नहीं रहा है जिसके कारण उनके विरूद्ध तरह-तरह के षडयंत्र रचे जा रहे हैं. देश का सनातन समाज उनके साथ है, इस बात को व्यक्त करने के लिए 23 जनवरी दोपहर 12 बजे रामचरित मानस मैदान से रामधुन यात्रा निकाली जाएगी. जिसमें शंख, झालर के साथ साधु संत और सनातन प्रेमी मोटे के महावीर मंदिर तक जाकर प्रशासन को ज्ञापन सौपेंगे.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
पैदाइशी आर्टिस्ट होते हैं इस मूलांक वाले लोग, अमिताभ बच्चन भी हैं इस लिस्ट में अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार