अपना मध्यप्रदेश

पन्ना की बेटी शक्ति का कमाल, 5 भाषाओं में गा सकती हैं गीत; अब मिला बागेश्वर धाम का मंच…

MP News: मध्य प्रदेश के पन्ना में सिमरिया गांव के किसान की बेटी शक्ति इन दिनों चर्चा में हैं. वह इसलिए, क्योंकि महज 14 साल की छोटी सी उम्र में एक गाने को पांच भाषाओं में गाने की महारथ हासिल है. उनके गाए गानों के एलबम भी निकल चुके हैं. शक्ति की प्रतिभा को देख […]
Updated At: Feb 07, 2023 15:40 PM
Shakti Ka Kamal daughter of Panna sing a song in 5 languages stage of Bageshwar Dham
फोटो: दीपक शर्मा

MP News: मध्य प्रदेश के पन्ना में सिमरिया गांव के किसान की बेटी शक्ति इन दिनों चर्चा में हैं. वह इसलिए, क्योंकि महज 14 साल की छोटी सी उम्र में एक गाने को पांच भाषाओं में गाने की महारथ हासिल है. उनके गाए गानों के एलबम भी निकल चुके हैं. शक्ति की प्रतिभा को देख कर पन्ना जिला प्रसाशन ने उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. इस समय सबसे ज्यादा इसलिए हो रही है क्योंकि उन्हें बागेश्वर धाम के महंत पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के मंच पर गीत गाने का मौका मिला है. पंडित शास्त्री ने उन्हें 18 फरवरी को बागेश्वर धाम में होने वाले 121 कन्या विवाह कार्यक्रम में शक्ति को आमंत्रित किया है.

बुंदेलखंड में एक कहावत है कि होनहार विरवान के होत चीकने पात… मध्य्प्रदेश के पन्ना में सिमरिया गावँ के एक किसान की बेटी शक्ति दुबे ने महज 14 साल की उम्र में कुछ ऐसा ही कमाल कर दिखाय है. शक्ति ने महज 14 साल की उम्र में एक गाने को पांच भाषाओं में गाने की महारथ हासिल कर ली है. शक्ति ने बागेश्वर धाम के महंत प.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के मंच पर गीत गाया तो वह रातोंरात मशहूर हो गईं. शक्ति की इस प्रतिभा को देख कर पन्ना जिला प्रसाशन ने उसे ब्रांड एम्बेसडर भी बनाया है.

इंदौर: खजराना गणेश मंदिर में खुली दुनिया की सबसे महंगी दुकान! जानें इस दुकान में मिलेगा क्या?

किसान की इस बेटी शक्ति दुबे का सम्मान पद्मश्री ओर पद्म भूषण से सम्मानित देश की मशहूर सिंगर तीजन बाई ने भी किया है. पन्ना जिले के किसान की बेटी अब देश-प्रदेश में जिले का नाम रोशन कर रही है.

पंडित धीरेंद्र शास्त्री को मिला किन्नरों का समर्थन, कहा- सनातन की अलख जगाते रहिए…

बागेश्वर वाले बाबा के मंच से गाने का मौका मिला

शक्ति ने बताया कि बागेश्वर वाले बाबा से मिलना इतना आसान नहीं है. तीन बार प्रयास किया, तब जाकर चौथी बार मिलने का माैका मिला वह भी उनके मंच पर भजन गाने का. भजन सुनने के बाद तो वह प्रसन्न थे और फिर मिलने के बुलाया. उन्होंने मुझे बुलाया और उन्होंने करीब 40 मिनट दिया, फिर 18 फरवरी को कन्या विवाह शामिल होने का आमंत्रण दिया और कहा कि मंच पर गीत सुनाने आओ.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते