mptak
Search Icon

BJP कार्यालय में मौजूद थे 6 मंत्री, तभी मानसरोवर कॉम्प्लेक्स में भीषण आग से मची अफरा-तफरी

एमपी तक

ADVERTISEMENT

बीजेपी ऑफिस के पास आगजनी
बीजेपी ऑफिस के पास आगजनी
social share
google news

MP News: भोपाल के मानसरोवर कॉम्प्लेक्स में ग्राउंड फ्लोर पर बीती शाम एक दुकान में आग लग गई. जिसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल मच गया. आपको बता दें इस कॉम्प्लेक्स के पीछे ही प्रदेश भाजपा का कार्यालय है. जहां शाम को 6 केंद्रीय मंत्री का सम्मान समारोह होना था, लेकिन पूर्व केंद्रीय मंत्री सत्यनारायण जटिया की पत्नी का निधन हो जाने के कारण कार्यक्रम निरस्त कर दिया गया. आग की घटना के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंचकर आग पर काबू पाया. 

जानकारी के मुताबिक BJP कार्यालय से सटी हुई एक चाय की दुकान है. जहां आग लग गई. जिसके बाद आनन फानन में फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया. हालांकि इस आगजनी में किसी के हताहत होने की खबर नही है.

आग लगने से कोई जनहानि नहीं

बता दें, सात नंबर बस स्टाप स्थित मानसरोवर काम्प्लेक्स हैं. काम्प्लेक्स के सी ब्लाक में शनिवार शाम करीब चार बजे अचानक भीषण आग लग गई. बताया जा रहा कि ब्लाक के बेसमेंट में पड़े कचरे में यह आग लगी थी, जो बढ़कर एक बंद दुकान के अंदर तक पहुंच गई. हालांकि आग लगने से किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन कचरे में लगी आग से उठते हुए धुएं को देखकर ब्लाक में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें:MP Weather: मध्य प्रदेश के इन जिलों में IMD ने जारी किया ऑरेंज और यलो अलर्ट जारी, जानें कैसा रहने वाला है मौसम का हाल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT