mptak
Search Icon

इंदौर-उज्जैन समेत इन जिलों में आज भारी बारिश का अलर्ट, जानें कहां-कहां होगा मौसम खराब

एमपी तक

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Mp Weather Update: गुजरात और राजस्थान के बाद ‘बिपरजॉय’ तूफान ने मध्य प्रदेश में भी अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है. प्रदेश में बिपरजॉय के चलते मौसम में लगातार बदलाव दिखायी दे रहा है. बिपरजॉय के कारण प्रदेश के कई इलाकों में भारी बारिश के कारण नदी-नाले उफान पर हैं. मौसम विभाग ने शनिवार को प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश होने के आसार जताए हैं.

मध्य प्रदेश के कई इलाकों में बुधवार से बारिश का दौर शुरू हो गया है. बारिश के चलते राज्य के ज्यादातर जिलों में तापमान में कमी आई है. मौसम विभाग ने शनिवार को प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. शनिवार को कई जिलों में बिजली चमकने के साथ ही भारी बारिश की संभावना है.

भारी बारिश का अलर्ट!
मौसम विभाग ने इंदौर, देवास, धार, शाजापुर, उज्जैन, सीहोर में बिजली के साथ भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. इन जिलों में बारिश पहले से जारी है. साथ ही राजधानी भोपाल, गुना, अशोकनगर, आगर, राजगढ़, विदिशा, रायसेन में बिजली गिरने के साथ बारिश जारी रहने का अलर्ट जारी किया गया है. वहीं सांची, भीमबेटका, खरगोन, महेश्वर, अलीराजपुर, झाबुआ, बड़वानी और सुबह के समय शिवपुरी, सागर, नर्मदापुरम, पचमढ़ी, हरदा, बुरहानपुर, रतलाम, खंडवा और मंदसौर में हल्की बारिश जारी रहने की संभावना है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT