mptak
Search Icon

ऑस्ट्रेलिया में दिखा बागेश्वर बाबा का जलवा, ब्रिस्वेन में उमड़ा धीरेंद्र शास्त्री के श्रद्धालुओं का सैलाब

एमपी तक

ADVERTISEMENT

बाबा बागेश्वर
बाबा बागेश्वर
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

बागेश्वर धाम के महंत और मशहूर कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं.

point

बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री की कथा का आयेाजन ऑस्ट्रेलिया के अलग अलग शहरों में होगा.

BABA bageshwar: बागेश्वर धाम के महंत और मशहूर कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं. यहां उनकी अलग-अलग शहरों में हनुमान जी की कथा का आयोजन होने वाला है. बाबा बागेश्वर के ऑस्ट्रेलिया पहुंचने पर  उनका जोरदार स्वागत किया गया. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सनातन की अलख जगाने ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैं.

बाबा बागेश्वर की टीम के अनुसार आस्ट्रेलिया में बागेश्वर सरकार ब्रिस्बेन, सिडनी और मेलबर्न में कथा करने वाले हैं. यहां उनके दिव्य दरबार का आयेाजन भी किया जाएगा. जिसको लेकर तैयारियां भी कर ली गई हैं. बागेश्वर बाबा की एक झलक पाने के लिए आस्ट्रेलिया में भी भारी भीड़ देखने को मिल रही है. यहां लोग कतारों में खड़े होकर अपनी बारी आने के का इंतजार कर रहे हैं. 

क्या है बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम का प्लान?

ऑस्ट्रेलिया पहुंच कर बाबा बागेश्वर ने सभी भक्तों को संदेश देते हुए अपने कार्यक्रमों की जानकारी दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट पर वीडियो साझा किया. इसमें उन्होंने कहा, ''हम अभी बैठे हैं ऑस्ट्रेलिया की धरती पर. आप सभी के भावपूर्ण आमंत्रण के कारण 10-11 दिन की यात्रा है. सनातन का प्रचार कैसे हो, हम आपको जगाने के लिए यहां आए हैं. सनातन संस्कृति को कैसे आगे बढ़ाएंगे इस पर चर्चा करेंगे. 8 और 9 जुलाई को ब्रिस्बेन में रहूंगा. यहां हनुमंत कथा और जीवन जीने की कला को लेकर चर्चा होगी. बाबा बागेश्वर 11 और 12 जुलाई को मेलबर्न में रहेंगे. तो वहीं 14, 15 और 16 तारीख को ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में रहेंगे. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यूट्यूब चैनल पर कार्यक्रम रहेगा लाइव

बाबा बागेश्वर के अनुसार जो भक्त कार्यक्रम में नहीं पहुंच पा रहे हैं. उनके लिए कार्यक्रम बागेश्वर धाम के यूट्यूब चैनल पर लाइव चलाया जाएगा. आपको बाबा बागेश्वर वापस भारत आएंगे. इसी के साथ ही आने वाली गुरू पूर्णिमा पर बागेश्वर धाम में बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: हम्माल ने बागेश्वर बाबा के सिर पर रखा हाथ, फिर बाबा ने क्यों पहन लिया हेलमेट? भक्त रह गए दंग

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT