mptak
Search Icon

हाथरस कांड वाले भोले बाबा को लेकर धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा बयान, बोले- वो साधू नहीं, ऐसी जगहों में जानें बचें!

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

यूपी के हाथरस में हुए कांड को लेकर धीरेंद्र शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है.
dhirendra_shashtri
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

हाथरस कांड के भोले बाबा को लेकर बागेश्वर बाबा का बड़ा बयान

point

हाथरस वाले भोले बाबा कोई परंपरा के साधू नही हैं

point

बागेश्वर बाबा बोले- जूता पहनकर प्रवचन करते पहली बार सुना

Hathras incident: हाथरस कांड के बाद अब इसे लेकर अलग-अलग लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. अब बागेश्वर धाम के पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भी इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि हाथरस वाले भोले बाबा कोई परंपरा के साधू नही हैं. लोगों को ऐसी जगहों पर जाने से बचना चाहिए.

हाथरस कांड के बाबा नारायण को खिलाफ बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि हाथरस के बाबा नारायण परंपरा के साधु नहीं है. क्योकि जूता पहनकर प्रवचन करना हमने पहली बार सुना और बाबा या महात्मा वही है जो अपने से ज्यादा अपने भक्तों की रक्षा करना जाने. निश्चित रूप से कुछ ना कुछ रहा होगा, क-ख-ग नहीं बन पाया होगा.

गुरु की नजर दूर से पड़ जाए तो भी काम हो जाता है...

इसके साथ ही तैयारियां सुनिश्चित तरीके से नहीं बन पाई होंगी, हम बस यही कहेंगे कि ऐसी जगहों पर जाने से बचना चाहिए. जाएं तो बेहद सावधानी से जाएं. गुरु की नजर दूर से पड़ जाए तो उसमें भी काम हो जाता है. उल्लेखनीय है कि हाथरस में कथित बाबा के पैरों की धूल एकत्रित करने के लिए भी यहां भगदड़ मची थी, इसी संदर्भ में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने यह बयान दिया है. आज बागेश्वर बाबा का जन्मदिन है. इसी मौके पर वह बात कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: Hathras Stampede: हाथरस हादसे में ग्वालियर की महिला की भी मौत, अस्पताल में इस हालात में मिला शव

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

हाथरस की घटना के बाद बागेश्वर में भव्य आयोजन को टाल दिया था

हाथरस के कांड के बाद बागेश्वर धाम में होने वाले एक भव्य आयोजन को टाल दिया गया था. खुद धीरेंद्र शास्त्री ने वीडियो जारी कर बताया था कि अत्यधिक भीड़ के आ जाने की संभावना को देखते हुए आयोजन को टाला गया है. बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने यह बात मीडिया के कैमरे पर उस वक्त कही जब वह साधु-संतो एवं अपने हजारों भक्तों के बीच अपना 28 वां जन्मोत्सव मना रहे थे.

ये भी पढ़ें- Hathras Stampede: हाथरस कांड वाले 'भोलेबाबा' का ग्वालियर में ऐसा आश्रम कि पुलिस भी देख हैरान!

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT