mptak
Search Icon

बिन्नू रानी का कॉन्फिडेंस देख दिग्विजय सिंह रह गए हैरान, देखा-देखी उन्होंने कर डाली ये VIDEO अपील

एमपी तक

ADVERTISEMENT

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंशर बिन्नू रानी दिग्विजय सिंह से मिलीं.
Digvijay Singh
social share
google news

Binnu Rani Social Media Influencer: सोशल मीडिया सनसनी बनीं बुंदेलखंड की बेटी बिन्नू रानी की ख्याति अब भोपाल तक पहुंच गई है. उनके चर्चे अब राजधानी भोपाल तक हो रहे हैं. बिन्नू रानी को अब पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने भोपाल बुलाया और उससे गर्मजोशी से मिले. इस मुलाकात में दिग्गी राजा के बेटे जयवर्धन सिंह भी मौजूद रहे और वह भी बिन्नू रानी की प्रतिभा से खासे प्रभावित दिखाई दिए. 

बुंदेलखंडी में वीडियो बनाते हुए नन्ही बिन्नू रानी दिग्विजय सिंह को बब्बा जी बोलती नजर आ रही हैं. वहीं दिग्विजय सिंह भी उसे अपना नेता बताते हुए ठहाके लगाते हुए दिख रहे हैं.

बिन्नू रानी के वीडियो पूरे देश में हो रहे हैं वायरल

बुंदेलखंड के छतरपुर जिले के पहाड़गांव की बिटिया बिन्नू रानी का वीडियो पूरे देश में वायरल हो रहा है. बुंदेली बोली में दीपा यादव उर्फ बिन्नू रानी के रील और वीडियो इंस्टाग्राम और यूट्यूब के जरिए खूब वायरल होते हैं. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर बिन्नू रानी का वीडियो देखा और बच्ची का आत्मविश्वास देखकर उससे मिलने की इच्छा जाहिर की. पूर्व सीएम ने बिन्नू रानी से फोन पर बात की और भोपाल आने पर मिलने की उससे मिलने की बात कही. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मंगलवार को जब बिन्नू रानी छतरपुर से भोपाल आई तो सबसे पहले पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह से मिलने उनके भोपाल स्थित आवास पर पहुंचीं. 

ये भी पढ़ें: शिवराज सिंह चौहान की इस बात से किसान हो जाएंगे खुश, जानें, कैसे मजबूत होंगी कृषि सखियां

ADVERTISEMENT

कॉन्फिडेंस और प्रतिभा की जमकर तारीफ की

दिग्विजय सिंह जी ने बिन्नू रानी से न सिर्फ मुलाकात की बल्कि उसे खूब लाड़ किया, उसके कॉन्फिडेंस और प्रतिभा की जमकर तारीफ की. दिग्विजय सिंह जी ने बिन्नू रानी से उसके पसंदीदा व्यंजन पूछे और जो-जो उसने कहे वो सब व्यंजन बुलवाए. पूर्व सीएम का छोटी सी बिटिया पर उमड़ रहा प्यार देखते ही बन रहा था. उन्होंने अपने हाथों से व्यंजन परोसे. दीपा यादव 'बिन्नू रानी' छतरपुर के पहाडगांव में बुंदेला परिवार के साथ रहती हैं. उन्ही के साथ आज भ्रमण के लिए भोपाल पहुंची हैं.

ADVERTISEMENT

देखें ये खास वीडियो रिपोर्ट...

ये भी पढ़ें: MP Tourism: जबलपुर से सिर्फ इतनी दूरी पर है MP का 'मालदीव', खूबसूरती देख रह जाएंगे दंग

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT