mptak
Search Icon

फिल्म ’12वीं फेल’ के रियल हीरो-हीरोइन से सुनिए उनकी शादी में सब्जी खत्म होने का वो मजेदार किस्सा

एमपी तक

ADVERTISEMENT

12th Fail, IPS Manoj Sharma Interview, Lallantop Interview, 12th Fail Movie, MP News
12th Fail, IPS Manoj Sharma Interview, Lallantop Interview, 12th Fail Movie, MP News
social share
google news

IPS Manoj Sharma Interview: 12वीं फेल मूवी के रियल लाइफ हीरो-हीरोइन की चर्चा इस समय पूरे देश में हैं. ये मूवी बनी है आईपीएस मनोज शर्मा और आईआरएस अफसर श्रद्धा शर्मा की रियल लाइफ पर. एमपी तक के सहयोगी चैनल द लल्लनटॉप ने इस मौके पर दोनों का इंटरव्यू किया. इस इंटरव्यू में आईपीएस मनोज शर्मा और उनकी पत्नी आईआरएस अफसर श्रद्धा शर्मा ने बेहद रोचक अंदाज में अपनी शादी के किस्से बताए, जिसे जानकर आप मुस्कुराए बिना नहीं रह पाएंगे.

आईपीएस मनोज शर्मा ने बताया कि जब दोनों की शादी का दिन आया और दोनों स्टेज पर वरमाला लिए खड़े थे, तभी उनके पास सूचना आती है कि शादी में आए मेहमानों के लिए सब्जी खत्म हो गई है. उनकी पत्नी श्रद्धा हंसते हुए बताती हैं कि शादी में उन्होंने 1200 लोग बुलाए थे और खाना 1500 लोगों के लिए बना था लेकिन शादी में तीन से चार हजार लोग आ गए थे और ऐसे में सब्जी खत्म हो गई तो वरमाला पहनाने के लिए खड़े दूल्हे राजा आईपीएस मनोज शर्मा वरमाला एक साइड रखकर मेहमानों की सब्जी की जुगाड़ में लग गए.

IPS मनोज की पत्नी श्रद्धा ने बताया क्या जुगाड़ अपनाया

श्रद्धा बताती है कि इसके लिए मनोज शर्मा ने जुगाड़ की पद्धति अपनाई. उन्होंने किसी को फोन कर कहा कि सब्जी खत्म हो गई है, एक काम करो, सब्जी में पानी डालकर सब्जी की मात्रा को बढ़ा दो. श्रद्धा आगे बताती है कि विदाई के लिए जो गाड़ी खड़ी थी, वह सजाई नहीं गई तो मनोज ने अपने दोस्तो से कहा कि स्टेज पर जितने भी फूल लगे हैं, इनको उखाड़कर विदाई वाली गाड़ी पर लगा दो.

मनोज शर्मा ने बताया कि सब्जी की कमी की वजह से उनको फिर एक चिंता सताई. सब्जी खत्म हो जाने की वजह से उनको अपने दोस्तों को ध्यान दिलाना पड़ा कि वरमाला के बाद उनको अपनी पत्नी श्रद्धा के साथ फोटो खिंचवाना है खाना खिलाते हुए तो थोड़ा सा खाना बचाकर रखवा देना.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ईमानदारी की सीख दे गए आईपीएस मनोज शर्मा

आईपीएस मनोज शर्मा इस इंटरव्यू में बताते हैं कि यदि आपको जीवन में ईमानदार रहना है और ईमानदारी से जीवन जीना है तो बहुत जरूरी है कि आप अपनी जरूरतों को सीमित रखें. मनोज बताते हैं कि उनकी पत्नी श्रद्धा ने आज तक डायमंड और सोने के जेवर पहनने की इच्छा जाहिर नहीं की और आज तक इन्होंने गहने नहीं पहने. ऐसे में कोई भी इंसान क्यों भ्रष्टाचार कर गहने-जेवर इकठ्‌ठे करना चाहेगा. सैलरी से डायमंड और साेने-जेवरात नहीं आ सकते हैं. इसलिए ऐसी विलासित की इच्छाओं से दूरी ही आपको ईमानदार रहने में मदद कर सकती है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें- कूनो से आई बड़ी खुशखबरी, मादा चीता ने बढ़ाया कुनबा, जानें कितने चीतों का हुआ जन्म

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT