mptak
Search Icon

Orchha: भूल-भुलैया 3 की शूटिंग के बीच अब बॉलीबॉल खेलने पहुंच गए कार्तिक आर्यन, देखें तस्वीरें

मयंक दुबे

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Kartik Aryan In Orchha: भूल भुलैया-3 की शूटिंग के लिए पर्यटन नगरी ओरछा पहुंचे फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी टीम के साथ हर पल का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं. 2 दिन पहले कार्तिक आर्यन एक चाट की दुकान पर आलू टिक्की खाते हुए दिखे थे. वहीं आज सुबह वे वॉलीबॉल खेलते हुए दिखाई दिए.

फिल्म भूल भुलैया-3 की शूटिंग इन दिनों ओरछा में चल रही है. फिल्म की शूटिंग के लिए विद्या बालन भी मंगलवार को ओरछा पहुंच चुकी हैं. जबकि फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री तृप्ति डिमरी पहले से ओरछा में मौजूद हैं. 

ओरछा में मौज-मस्ती कर रहे कार्तिक आर्यन

शूटिंग से फ्री होकर कार्तिक आर्यन ओरछा के पर्यटन स्थलों का भ्रमण करते हुए मिल जाते हैं.  दिनभर फिल्म की शूटिंग में व्यस्त रहने के बाद कार्तिक आर्यन कुछ समय खुद के लिए भी निकालते हैं, जिसमें वे ओरछा का सैर सपाटा करने निकल जाते हैं. 2 दिन पहले ही वह ओरछा के मुख्य बाजार में आलू टिक्की खाते हुए दिखाई दिए थे. वहीं अब वे कुछ बच्चों और युवाओं के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए दिखाई दिए.

फैन्स को रिलीज का इंतजार...

बॉलीवुड की बहुचर्चित हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया के दो पार्ट पहले रिलीज हो चुके हैं. पहले पार्ट में विद्या बालन और अक्षय कुमार मुख्य भूमिकाओं में थे. वहीं दूसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवानी और तबू मुख्य रोल में थे. भूल भुलैया-3 में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म की रिलीज डेट 7 नवंबर 2024 तय की गई है. इसकी रिलीज का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: ओरछा में चाट खाने पहुंचे कार्तिक आर्यन तो चौराहे पर उमड़ पड़े फैन्स

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT