mptak
Search Icon

Chandu Champion के ट्रेलर लॉन्च के लिए ग्वालियर पहुंचे Kartik Aaryan, यहां होगा ग्रैंड इवेंट!

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म चंदू चैंपियन के ट्रेलर लॉन्च के लिए ग्वालियर पहुंचे हैं.
Kartik Aryan in Gwalior,
social share
google news

Chandu Champion Trailer Launch: फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) को लेकर चर्चा में हैं. दो दिन पहले फिल्म का पहला पोस्टर जारी हुआ था, जिसके बाद से ही कार्तिक आर्यन ट्रेंड में हैं. अब कार्तिक आर्यन फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने अपने शहर ग्वालियर पहुंचे हैं.

चंदू चैंपियन फिल्म का ट्रेलर कैप्टन रूप सिंह स्टेडियम में लॉन्च किया जाएगा. इसके लिए कार्तिक आर्यन फिल्म के डायरेक्टर कबीर सिंह के साथ ग्वालियर पहुंच गए हैं, जहां उनका गाजे-बाजे के साथ ग्रैंड वेलकम किया गया. 

अपने लोकल स्टार को अपने बीच पाकर ग्वालियर के लोग एयरपोर्ट पर उमड़ पड़े. कार्तिक आर्यन और चंदू चैंपियन की टीम फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए अपने होमटाउन ग्वालियर पहुंचे हैं. बड़ी संख्या में कार्तिक के फैंस बड़ी संख्या में एक्टर के अपने शहर आने का जश्न मनाने और उनकी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' के लिए अपना सपोर्ट दिखाने एयरपोर्ट पर पहुंचे थे.

इस दौरान फैंस ने कार्तिक का फूलों की माला पहनाकर और ढोल बजाकर ग्रैंड वेलकम किया. बता दें कि फिल्म का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर लॉन्च आज शाम को 6 बजे ग्वालियर के रूप सिंह स्टेडियम में होगा. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कार्तिक आर्यन ग्वालियर में.

कार्तिक की एक झलक पाने को बेकरार दिखे फैंस

जब कार्तिक आर्यन ग्वालियर पहुंचे, एयरपोर्ट पर उन्हें देखने और विश करने के लिए लोग उमड़ पड़े, इसके बाद शहर में सड़कों पर जहां से एक्टर का काफिला गुजरा, फैंस वहां-वहां मौजूद रहे. फैंस अपने हाथ में चंदू चैंपियन का बैनर पकड़े कार्तिक का नाम लेकर चिल्लाते नजर आए. लोकल स्टार कार्तिक भी अपने शहर में इस ग्रैंड वेलकम को देखकर खुशी से फूले नहीं समा रहे थे. उन्होंने अपने फैंस को हाथ हिलाकर ना केवल ग्रीट किया. बल्कि ऑटोग्राफ भी दिए और सेल्फी भी क्लिक करवाई.  

ग्वालियर पहुंचे कार्तिक आर्यन.

ये भी पढ़ें: एमपी के इस गांव में हुई है लापता लेडीज फिल्म की शूटिंग

ADVERTISEMENT

चंदू चैंपियन का ट्रेलर ग्रैंड इवेंट में यहां होगा लॉन्च? 

चंदू चैंपियन का ट्रेलर लॉन्च शहर के रूप सिंह स्टेडियम में होगा, जहां कार्तिक के साथ को-स्टार्स और फिल्म के निर्देशक भी शामिल होंगे. फिलहाल हर कोई बेसब्री से चंदू चैंपियन के ट्रेलर के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं, जिसमें कार्तिक आर्यन एक अलग ही रूप में नजर आने वाले हैं.

ADVERTISEMENT

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन का ट्रेलर ग्वालियर में लॉन्च होगा.

‘चंदू चैंपियन’ इस दिन होगी रिलीज?

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन के अब तक जारी हुए पोस्टर्स को जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला है. इतना ही नहीं फिल्म के लिए कार्तिक के ट्रांसफॉर्मेशन ने इंडस्ट्री में काफी चर्चा बटोरी है, अब लोगों को ट्रेलर का इंतजार है.

बता दें कि चंदू चैंपियन 1970 के राष्ट्रमंडल खेल और फिर 1972 में जर्मनी में आयोजित पैरालिंपिक में देश को गौरव बढ़ाने वाले स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर बेस्ड हैं. फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी देखें: कार्तिक आर्यन का ऐसा रूप देख रह जाएंगे दंग

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT