बागेश्ववर धाम के महंत एक बार फिर विवादों में, अब चला रहे बायकाट अभियान

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

chhatarpur news Bageshwar Dham controversy mp news
chhatarpur news Bageshwar Dham controversy mp news
social share
google news

MP NEWS:  बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हर दिन किसी न किसी बात को लेकर विवादों में बने हुए हैं. अब उनका एक ओर वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे कथित तौर पर सनातन धर्म के खिलाफ काम करने वाले फिल्ममेकर, मीडिया और अन्य लोगों का बायकाट करने को बोलते दिख रहे हैं. इसमें वे लोगों से हाथ उठाकर ऐसे लोगों का बायकाट करने की शपथ भी दिलवा रहे हैं.

वायरल वीडियो में महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपनी बुंदेलखंडी स्टाइल में बोल रहे हैं कि  “अगर कोई मूवी सनातन के खिलाफ बनती है तो उसकी ठठरी कौन-कौन बांधेगा,  हाथ उठाओ । अगर कोई मीडिया सनातन के खिलाफ लिखेगा या चलाएगा तो उसको बायकाट कौन कौन करेगा,  हाथ उठाओ “। दरअसल महंत छतरपुर में हुए विधायक क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन के दौरान मंच से ही लोगों से मुखातिब थे और उनको इस तरह की शपथ दिला रहे थे. 

नागपुर वाला विवाद अभी थमा भी नहीं, अब चलाने लगे बायकाट अभियान

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दरअसल कुछ समय पहले नागपुर में महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कथा के लिए गए थे. वहां पर जादू-टोना उन्मूलन समिति ने महंत को उनके सामने चमत्कार दिखाने का चैलेंज दे दिया और सही पाए जाने पर 30 लाख रुपए देने की घोषणा भी की थी लेकिन महंत नागपुर से वापस आ गए और वापस आने पर उन्होंने चैलेंज देने वाली समिति को आड़े हाथो लेते हुए बोला कि दरबार देखना है तो बागेश्वर धाम में आ जाएं,उसके बाद उनके सुर खुद ही बदल जाएंगे. अगर ज्यादा पैसे हैं तो उससे गरीब बेटियों का विवाह समिति द्वारा करा दिया जाए.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT