mptak
Search Icon

ड्राइविंग के दौरान युवक को चढ़ा फिल्मी एक्शन का खुमार, खुलेआम सड़क पर की फायरिंग, Video वायरल

एमपी तक

ADVERTISEMENT

MP News, Maihar, Viral Video, Madhya Pradesh, MP Tak, Firing, Firing Viral Video
MP News, Maihar, Viral Video, Madhya Pradesh, MP Tak, Firing, Firing Viral Video
social share
google news

Viral Video: मध्य प्रदेश में सोशल मीडिया का खुमार कुछ इस कदर चढ़ा हुआ है कि लोग कानून को ही खुले आम चुनौती देने लगे हैं. ताजा मामला मैहर (Maihar) में सामने आया है. एक युवक द्वारा फायरिंग (Firing) का वीडियो (Video) सामने आया है, जो कार ड्राइव करते हुए अचानक पिस्टल से गोलियां दागने लगा. युवक फिल्मी स्टाइल में सड़क पर फाइरिंग कर रहा है, पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है.

फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.वायरल वीडियो में एक युवक कार ड्राइव कर रहा है और कार की ड्राइविंग सीट से बाहर खिड़की से पिस्टल लहराकर फायर कर रहा है. फायरिंग की वारदात मैहर थाना क्षेत्र के स्टेट बैंक चौराहा के पास की बताई जा रही है. पिछले दिनों कार सवार युवकों ने माउजर से कई राउंड फायर किए.

एक ने दिखाया एक्शन, दूसरे किया शूट

युवक कार चलाते हुए हवाई फायरिंग कर रहा था, जबकि दूसरा युवक उसे अपने मोबाइल पर शूट कर रहा था. वीडियो में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कार में कुछ अन्य लोग भी सवार थे, जिनके द्वारा दहशत फैलाने से जुड़े इस वीडियो की रिकार्डिंग की गई. बताया जा रहा है कि यह वीडियो मैहर थाना क्षेत्र एसबीआई चौराहा के पास का है. बीते बुधवार की रात यह घटना बताई जा रही है. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस पड़ताल में जुटी हुई है और आरोपियों की तलाश कर रही है.

सोशल मीडिया का भूत लोगों पर इस कदर सवार है कि चंद लाइक और कमेंट के बदले लोग अपनी जान तक दांव पर लगा रहे हैं. वीडियो शूटिंग के लिए और ड्राइविंग के दौरान लापरवाही के भी कई वीडियो सामने आते रहते हैं, जो कई बार जानलेवा सबित हो जाते हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इनपुट- मैहर से वेंकटेश की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: डेढ़ साल की बाघिन ने जंगली सुअर को जबड़े में दबोचा और लगी घसीटनें, रोमांचक VIDEO आया सामने

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT