mptak
Search Icon

MP Board Result 2024 12 Topper list: रीवा की अंशिका, शाजापुर के जयंत और विदिशा की मुस्कान रहीं 12th टॉपर

एमपी तक

ADVERTISEMENT

MP board 12th Toppers
mpbse mp board 10th 12th result 2024
social share
google news

MP Board Result 2024 12 Topper list: माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्यप्रदेश ने 12वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी कर दिया है. इसमें 18 बच्चों ने मैरिट में जगह बनाई है. आर्ट विषय में शाजापुर के जयंत यादव तो विज्ञान और गणित समूह में अंशिका मिश्रा ने टॉप किया है.शाजापुर के जयंत यादव ने 500 में से 487 अंकों के साथ प्रदेश में किया कला समूह में टॉप. रीवा की अंशिका मिश्रा ने 500 में से 493 अंक लाकर विज्ञान-गणित समूह में किया टॉप. विदिशा की मुस्कान दांगी ने 500 में से 493 अंक लाकर वाणिज्य समूह में किया टॉप किया है. 

विज्ञान और गणित में इन बच्चों ने मारी बाजी

रीवा जिले की  अंशिका मिश्रा ने पहला स्थान हासिल किया है, छतरपुर जिले के अंकित चौबे ने प्रदेश में दूसरा स्थान हासिल किया है. तो वहीं नरसिंहपुर जिले की गीता लोधी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है. 

ये भी पढ़ें:MPBSE MP Board Result 2024 LIVE: एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, 10वीं में मंडला की अनुष्का और 12वीं अंशिका ने किया MP टॉप

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वाणिज्य विषय में इन बच्चों ने मारी बाजी

विदिशा जिले की रहने वाली मुस्कान दांगी ने पहला स्थान हासिल किया है. तो वहीं छतरपुर जिले की गरिमा जैन, नरसिंहपुर की गौरी जायसवाल और मंडला की दिया कोटवानी ने दूसरा स्थान हासिल किया है. तीसरा स्थान इंदौर जिले की फाल्गुनी पवार ने हासिल किया है. 

कक्षा 12 वीं में कला समूह में 4 बच्चों ने पहला स्थान हासिल किया है. जयंत यादव कालापीपल शाजापुर, कुलदीप मेवाड़ा कालापीपल शाजापुर, निशा भारती नरसिंहपुर, चेतना कछवाहा मंडला ने पहला स्थान हासिल किया है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें:MP board 10th 12th Toppers List: एमपी बोर्ड ने जारी किया रिजल्ट, सबसे पहले यहां देखें MP टॉपर्स की लिस्ट

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT