mptak
Search Icon

MP News: धीरेंद्र शास्त्री के बाद अब पंडित प्रदीप मिश्रा करेंगे कमलनाथ के गढ़ में शिव कथा

एमपी तक

ADVERTISEMENT

kamal nath news congress party mp chindwara news pandit pradeep mishra shiv katha chhindwara news in hindi kamalnath nakulnath election news 2023
kamal nath news congress party mp chindwara news pandit pradeep mishra shiv katha chhindwara news in hindi kamalnath nakulnath election news 2023
social share
google news

MP News: मध्यप्रदेश में चुनावी साल में लगातार धार्मिक आयेाजन किए जा रहे हैं. पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath) के छिंदवाड़ा (chhindwara) में धीरेंद्र शास्त्री (dhirendra shastri) की कथा का आयोजन किया गया था. जिसके बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला था. अब एक बार फिर छिंदवाड़ा में प्रख्यात कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा (pandit pradeep mishra)  की कथा सितंबर माह में करने जा रहे हैं. जिसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में फिर से उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है. जिसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं.

चुनावी (mp election 2023) साल में कांग्रेस सॉफ्ट हिंदुत्व की राह पर चल रही है. कुछ ही दिन पहले बागेश्वर धाम (bageshwar dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री की कथा के बाद एक बार फिर बड़ा आयेाजन होने जा रहा है. इस कथा में प्रख्यात कथा वाचक प्रदीप मिश्रा (pradeep mishra) कथा करेंगे. जिसमें यजमान खुद सांसद नकुलनाथ ही रहेंगे.  

रामकथा के बाद अब शिव महापुराण

इस बार छिंदवाड़ा में शिव महापुराण (mahashiv pyran) का आयोजन होने वाला है, जिसमें एक बार फिर छिंदवाड़ा (pradeep mishra in chhindwara) में लाखों की संख्या में लोग शिव महापुराण का आनंद उठाने के लिए पहुंचेंगे. मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (vidhansabha chunav) से पहले राजनीतिक पार्टियों अपने-अपने अनुसार वोटरों को रिझाने में लगी हुई है. ऐसा में कमलनाथ का एक के बाद एक दो कथा करवाना विपक्ष के लिए बड़ी चुनौती पैदा कर रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कथा आयेाजन को लेकर तैयारियां जोरों पर

कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ (nakulnath) अब छिंदवाड़ा में पंडित प्रदीप मिश्रा (pandit pradeep mishra shiv katha) की कथा करवाने जा रहे हैं. यह कथा सितंबर माह में होगी. बताया जा रहा है पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव महा पुराण सिमरिया में होगी जहां हाल ही में पंडित धीरेंंद्र शास्त्री का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. पंडित मिश्रा की शिव महा पुराण के लिए विशाल पंडाल बनाया जा रहा है. जानकारी के अनुसार यहां ढाई लाख वर्ग फीट में बड़े डोम तैयार किए जा रहे हैं. इसके साथ ही पार्किंग समेत कई अन्य जरूरी काम अभी से शुरू करा दिये गए हैं.

प्रमोद कृष्णम ने साधा था निशाना

धीरेंद्र शास्त्री की कथा को लेकर हाल ही में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कमलनाथ पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि मुसलमानों की प्रॉपर्टी पर बुलडोजर चलाने और आरएसएस का एजेंडा ‘हिंदू राष्ट्र’ की वकालत करके संविधान की धज्जियां उड़ाने वाले बीजेपी के स्टार प्रचारक की की आरती उतारना कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को शोभा नहीं देता. प्रमोद कृष्णम पर कमलनाथ ने कहा,’मुझे नहीं पता कि किसके पेट मे दर्द हो रहा है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: weather update: कब बदलेगा MP का मौसम, IMD ने बढ़ाई किसानों की टेंशन, फसलों को नुकसान की संभावना

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT