mptak
Search Icon

MP News: पूर्व केंद्रीय मंत्री सत्यनारायण जटिया की पत्नी का दिल्ली में निधन, केंद्रीय मंत्रियों का अभिनंदन समारोह स्थगित

ADVERTISEMENT

कलावती जटिया
कलावती जटिया
social share
google news

MP News:  पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा के वरिष्ट नेता डॉ. सत्यनारायण जटिया की पत्नी कलावती जटिया का दिल्ली में रविवार को निधन हो गया. आपको बता दें रविवार रात तक पार्थिव देह उज्जैन पहुंचेगी. जिसके बाद सोमवार सुबह अंतिम संस्कार उज्जैन में ही होगा. आपको बता दें डॉ. सत्यनारायण जटिया की पत्नी कलावती जटिया ने 73 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली है. वह लंबे समय से दिल्ली में ही रह रही थीं. पिछले कई दिनों से बीमारी के कारण एम्स में भर्ती थी. जहां आज उनका निधन हो गया. निधन की खबर के बाद बीजेपी ने भी अपने कई कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी सत्यनारायण जटिया की पत्नि के निधन पर दुख व्यक्त किया है. 

सीएम मोहन यादव ने दुख व्यक्त करते हुए लिखा "भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, केंद्रीय संसदीय बोर्ड के सदस्य, पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री डॉ. सत्यनारायण जटिया जी की धर्मपत्नी श्रीमती कलावती जटिया जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. बाबा महाकाल से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान तथा शोकाकुल परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं" ।। ॐ शांति ।।

अब नहीं होगा अभिनंदन समारोह का आयेाजन

पूर्व केंद्रीय मंत्री सत्यनारायण जटिया की पत्नी के निधन के चलते बीजेपी ऑफिस में होने वाले केंद्रीय मंत्रियों के अभिनंदन समारोह में बदलाव कर दिया गया है. पहले जो केंद्रीय मंत्रियों का स्वागत कार्यक्रम होने वाला था. उसे अब स्थगित कर दिया गया है. आपको बता दें अब बीजेपी कार्यालय में स्वागत कार्यक्रम नहीं कराया जाएगा. तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ऑफिस में सभी नेता नदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण ही करेंगे.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT