mptak
Search Icon

‘वो मेरा लाल है अपनी 25 बीघा जमीन उसके नाम करूंगी’ जानें क्यों की 100 साल की बुजुर्ग ने PM मोदी की तारीफ?

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

old women praising pm modi video viral, rajgarh
old women praising pm modi video viral, rajgarh
social share
google news

MP News: ‘कोई कुछ भी कहे…वोट तो मोदी को ही दूंगी. वो मुझे गेहूं दे रहे, पेंशन दे रहे, वोट तो मोदी को ही दूंगी. वो मुझे टीवी में दिखायी देते हैं.’ ये बोल हैं राजगढ़ की 100 साल की बुजुर्ग महिला मांगी बाई तंवर के. राजगढ़ की बुजुर्ग महिला ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. महिला की उम्र 100 के पार है, लेकिन पीएम मोदी से मिलने को वह बेताब हैं. उनका कहना है कि अपनी जमीन भी पीएम मोदी के नाम ही करेंगी. लोग महिला का पीएम मोदी से ऐसा लगाव देखकर वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल 22 जून को केंद्र में भाजपा के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में विकास योजना के पत्रक वितरण करने कुछ भाजपा नेता ग्राम हरिपुरा जागीर बुजुर्ग महिला के घर पत्रक देने पहुंचे थे. उसी दौरान बुजुर्ग महिला ने कहा मोदी का पत्रक हो तो देना किसी और का हो तो मत देना. इस दौरान पीएम मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़ती इस बुजुर्ग महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसकी पड़ताल करने एमपी तक भी हरिपुरा जागीर पहुंचा और बुजुर्ग महिला से बातचीत की.

मोदी ने दिया सबकुछ
बुजुर्ग महिला ने आज तक एमपी तक से बात करते हुए कहा कि मोदी मेरा लाल मेरा बेटा ही तो हमें गेहूं चावल खाद बीज दिया. इलाज करा रहा, फसल खराब होती है तो मुआवजा देता, तीरथ करा दिए, रहने के लिए कॉलोनी घर दे दिया, मुझे विधवा पेंशन दे रहा, जिससे मेरी रकम बन गई है. वह मेरा लाल, मेरा बेटा, मेरा भगवान है. मैंने उन्हें कभी नहीं देखा, पर टीवी में जरूर देखा. मैं मेरे लाल मेरे बेटे से मिलना चाहती हूं. उसके सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद देना चाहती हूं. मोदी से इतना ही कहना चाहती हूं, थोड़ी पेंशन और बढ़ा दे बेटा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जमीन भी मोदी को दूंगी
बुजुर्ग महिला मांगी बाई तंवर ने कहा, ‘मेरी उम्र 100 साल है. मेरे कुल मिलाकर 14 बेटा बेटी हैं. मेरे उन सभी से मैं अपने प्रिय मोदी को ही वोट दिलवाउंगी. 14 बेटा-बेटी इतना काम नहीं आ रहा जितना मोदी काम आ रहा. मैंने तो मेरे घर पर मोदी का फोटो भी लगा दिया. रोज सुबह उठते ही उसको देखती हूं. मेरी 25 बीघा जमीन भी मोदी को ही दूंगी. जमीन भी मोदी के ही नाम करूंगी. क्योंकि हम सबको मोदी ही पाल-पोस रहा है. मोदी मेरा अगला भोखा लाल है. मैंने सिर्फ मेरे बेटे को टीवी में देखा मैं उससे मिलना चाहती हूं. कौन मिल वाएगा मेरा लाल सबका भला कर गया. बूढ़ा हो लाल जब तक तू ही जीतना. कोरोना में हम सब को बचाया, मेरे लाल मोदी को रामजी बचाएगा.’

ये भी पढ़ें: आंखों के इलाज के लिए नहीं थे पैसे, फिर धीरेंद्र शास्त्री ने मंच से किया ऐसा काम कि हर कोई करने लगा तारीफ

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT