mptak
Search Icon

Panchayat 3: रियल में ऐसा दिखता है Panchayat का फुलेरा, UP नहीं MP के इस गांव में हुई है शूटिंग

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

एमपी के सीहोर जिले में हुई है पंचायत वेब सीरीज की शूटिंग.
panchayat_3_phulera
social share
google news

Panchayat 3 Web Series in MP: पंचायत वेब सीरीज का नया सीजन शुरू होने वाला है, इसको लेकर buzz बना हुआ है. हर कोई इस सीरीज के रिलीज का इंतजार कर रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं इस वेब सीरीज में दिखाई गई ग्राम पंचायत यूपी के बलिया जिले की 'फुलेरा' नहीं, बल्कि एमपी के सीहोर जिले की महोड़िया ग्राम पंचायत है. इसी गांव में पंचायत सीजन 3 की पूरी शूटिंग हुई है. दो महीने तक इसी गांव में पंचायत की पूरी स्टार कास्ट और यूनिट रुकी हुई थी. 

सीहोर का गांव महोड़िया पंचायत फिल्म की चर्चा के साथ ही वायरल हो रहा है. जैसे ही फिल्म के तारीख का ऐलान हुआ, ट्रेलर रिलीज हुआ है, तभी से सीहोर का महोड़िया गांव चर्चा में आ गया. पंचायत एक और दो की अपार सफलता के बाद तीसरा पार्ट रिलीज़ होने जा रहा है. अब पंचायत को लेकर एक ताजा अपडेट सामने आ रहा है कि पंचायत फिल्म के 7 से 8 पार्ट बनेंगे और शूटिंग इसी गांव में होगी.

नीना गुप्ता पंचायत सीरीज में ग्राम प्रधान का रोल निभा रही हैं.

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने वाला फुलेरा गांव पंचायत वेब सीरीज की तीसरे पार्ट के रिलीज होने को लेकर एक बार फिर चर्चा में है. पंचायत वेब सीरीज का तीसरा पार्ट 28 में को रिलीज होने जा रहा है. पंचायत वेब सीरीज में दिखाएं जाने वाला गांव यूपी का फुलेरा नहीं एमपी के सीहोर जिले का महोड़िया है. पंचायत रिलीज को लेकर काफी उत्साह है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

फुलेरा नही सीहोर के महोड़िया में पंचायत वेब सीरीज की शूटिंग

जानकारी के अनुसार, पंचायत वेब सीरीज का तीसरा पार्ट 28 मई को रिलीज होने जा रहा है. वेब सीरीज में यूपी का फुलेरा ग्राम दिखाया गया है. जबकि असलियत में एमपी का सीहोर जिले का ग्राम पंचायत महोड़िया है. पंचायत वेब सीरीज की पूरी शूटिंग यहीं पर हुई थी. बीते वर्ष फिल्म की पूरी यूनिट और कलाकार दो महीने तक रुके थे और पंचायत वेब सीरीज को शूट किया गया था. पंचायत भवन से लेकर गांव की पानी की टंकी के साथ पूर्व सरपंच के घर पर पंचायत वेब सीरीज के दृश्य को शूट किया गया है.  

पंचायत सीजन 3 की शूटिंग खत्म होने के बाद कलाकारों ने जताई खुशी.

ये भी पढ़ें: Jabalpur Bhedaghat: MP की सबसे खूबसूरत जगहों में शुमार है ये जगह, गर्मी में यहांं मनाएं छुट्टियां, गारंटी है ट्रिप होगी यादगार

ADVERTISEMENT

28 मई के होगी रिलीज

ऐसा बताया गया है की पंचायत वेब सीरीज की रिलीज तारिक 28 मई की गई है| पूरी वेब सीरीज फिल्म को महोड़िया में शूट किया गया है. पंचायत वेब फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह दिख रहा है. फिल्म देखने का लोगों को बेसब्री से लोगों को इंतजार है. वहीं, ग्राम के लोगों को यह भी मलाल है की फिल्म में जो गांव फुलेरा दिखाया गया है. असल में, महोड़िया है फिल्म महोड़िया ही दिखाया जाना चाहिए था तो और अच्छा लगता.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: Ujjain: एक्ट्रेस रवीना टंडन बेटी के साथ उज्जैन पहुंचीं, नंदी हाल में बाबा महाकाल की भक्ति में दिखीं लीन

दूर-दूर से आते हैं गांव को देखने लोग

ग्राम पंचायत महोड़िया के पूर्व सरपंच प्रतिनिधि लाल सिंह सिसोसिया के घर में भी पंचायत वेब की शूटिंग की गई है. जिसको लेकर उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि पिछले साल 2 महीने तक पंचायत वेब सीरीज की तीसरा पार्ट शूट किया गया है. पहले और दूसरा पार्ट भी हमारे ही गांव में शूट हुआ था. पंचायत में क्या होता है. पंचायत की कैसे काम होते हैं. यह सब फिल्म में बताया गया है. फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

असली फुलेरा गांव, जहां पर फिल्म की शूटिंग हुई.

Panchayat के बनेंगे 7-8 पार्ट, अगस्त के बाद चौथा पार्ट होगा शूट

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सैयद दानिश ने एमपी तक को बताया कि तीसरा पार्ट 28 में को रिलीज होने वाला है. तीनों पार्ट सीहोर के महोड़िया में शूट हुए है. पंचायत के 7 से 8 पार्ट बंगेगे. अगस्त के बाद चौथा पार्ट की शूटिंग होगी.

ये भी पढ़ें: MP: कभी स्कूल नहीं गए, लेकिन घूम आए दुनिया के 112 देश, जयसूर्या से लेकर बिग बी तक हैं 'TATA' के दीवाने

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT