mptak
Search Icon

लोकल बॉय Kartik Aryan की एक झलक के लिए बेताब हुए लोग, कार्तिक बोले- ग्वालियर टैलेंट की खान

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

ग्वालियर पहुंचे कार्तिक आर्यन स्टारकास्ट के साथ ग्वालियर पहुंचे.
kartik_aryan
social share
google news

Bhool Bhulaiya 3 Shooting: कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म भूल-भुलैया 3 फिल्म की शूटिंग ओरछा में होनी है. इसके लिए फिल्म की स्टार कास्ट ग्वालियर पहुंची. यहां ब्रेक लेने के बाद पूरी स्टारकास्ट ओरछा रवाना हो गई. स्टार कास्ट में कार्तिक आर्यन, माधुरी दीक्षित, दीप्ति डिमरी और राजपाल यादव शामिल थे. इसके अलावा फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी भी ग्वालियर पहुंचे.

फिल्म की स्टारकास्ट ने कार्तिक आर्यन संग यहां एक निजी होटल में सभी कलाकारों ने भोजन भी किया. फिर ओरछा के लिए रवाना हो गए. भूल भुलैया 3 की अनाउंसमेंट के बाद फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है. फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्म के डायरेक्टर ने मध्य प्रदेश की ओरछा नगरी को चुना है. यहां के सौंदर्य को कैमरे में समेटने के लिए 15 दिन की शूटिंग ओरछा में रखी गई है. फिल्म की शूटिंग करने के लिए फिल्म की स्टार कास्ट ओरछा पहुंची, लेकिन इससे पहले फिल्म की स्टार कास्ट ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंची.

यहां एक निजी होटल में स्टार कास्ट में भोजन किया. फिल्म की स्टार कास्ट में कार्तिक आर्यन, माधुरी दीक्षित, दीप्ति डीमरी, और राजपाल यादव शामिल थे. सभी ने ग्वालियर की धरती पर कदम रखते ही ग्वालियर की जमकर तारीफ भी की.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ग्वालियर के लोकल बॉय हैं कार्तिक आर्यन

खास बात यह है कि कार्तिक आर्यन तो खुद ग्वालियर के ही निवासी हैं. ग्वालियर से निकलकर वे मुंबई में फिल्मी जगत में अपना नाम रोशन कर रहे हैं. पिछले दिनों भी कार्तिक आर्यन ग्वालियर आए थे और यहां उन्होंने अपनी फिल्म चंदू चैंपियन का ट्रेलर लॉन्च किया था.

ये भी पढ़ें: राजा राम की नगरी पहुंचे कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, भूल-भुलैया 3 की होगी शूटिंग

ADVERTISEMENT

चंदू चैंपियन का ट्रेलर ग्वालियर में हुआ था लाॅन्च 

कार्तिक की फिल्म चंदू चैंपियन का ट्रेलर ग्वालियर में लॉन्च किया था. ग्वालियर के रूप सिंह स्टेडियम में ट्रेलर की लॉन्चिंग रखी गई थी, जिसमें बड़ी संख्या में ग्वालियर शहर के लोग पहुंचे थे. इस दौरान कार्तिक आर्यन की एक झलक पाने के लिए शहर वासी बेताब नजर आए. कार्तिक आर्यन ने कहा कि ग्वालियर में बहुत टैलेंट है, आने वाले समय में ग्वालियर के खाते में और भी प्रोजेक्ट आने वाले हैं.

ADVERTISEMENT

ग्वालियर को लेकर राजपाल यादव ने कहा, कि वह पहले भी ग्वालियर आ चुके हैं. ग्वालियर के कई लोग मुंबई में छोटे और बड़े पर्दे पर अपनी प्रतिभा दिखा रहे हैं. राजपाल यादव ने कहा कि किसी को हंसाना बहुत मुश्किल काम है, फिल्मी पर्दे पर उनकी एक्टिंग को देखकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है यह बहुत बड़ी बात है.

ये भी पढ़ें: ओरछा में शुरू हुई Kartik Aryan और तृप्ति की इस फिल्म की शूटिंग, MP बना बॉलीवुड का फेवरिट डेस्टिनेशन

ग्वालियर में ब्रेक और भोजन कर रवाना हो गई टीम

भोजन के बाद पूरी स्टार कास्ट ओरछा के लिए रवाना हो गई. ओरछा में 15 दिनों की शूटिंग के दौरान पूरी स्टार कास्ट ओरछा में ही रहेगी. संभावना जताई जा रही है कि ग्वालियर किले पर भी फिल्म की शूटिंग हो सकती है. भूल भुलैया पार्ट 2 में भी कार्तिक आर्यन अपनी भूमिका निभा चुके हैं और एक बार फिर से उन्हें भूलभुलैया पार्ट 3 का हिस्सा बनने का मौका मिला है, इसे लेकर वह काफी उत्साहित भी हैं.

ये भी पढ़ें: Chandu Champion के ट्रेलर लॉन्च के लिए ग्वालियर पहुंचे Kartik Aaryan, यहां होगा ग्रैंड इवेंट! 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT