भाजपा प्रत्याशी का चुनाव प्रचार करना ASI को पड़ गया भारी, SP ने तुरंत कर दी कार्रवाई

विजय कुमार

ADVERTISEMENT

rewa news
rewa news
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश समेत देश भर में चुनावी माहौल है. लेकिन इस चुनावी माहौल में रीवा जिले में एक पुलिस कर्मी को बीजेपी प्रतयाशी का प्रचार करना भारी पड़ गया है. सोशल मीडिया में बीजेपी प्रत्याशी को वोट देने की अपील कर रहे ASI पीएन सतनामी इतना महंगा पड़ा की बात नौकरी पर आ गई. जैसे ही पूरे मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक को हुई उन्होंने आचार संहिता का उल्लघंन करने के आरोप में  पुलिसकर्मी को लाईन हाजिर कर दिया है. 

दरअसल पूरा मामला रीवा जिले के सेमरिया थाने का है. यहां पदस्थ ASI पी एन सतनामी ने सोशल मीडिया में एक ऐसी पोस्ट शेयर कर दी जिसके बाद हड़कंप मच गया. दरअसल ASI ने पोस्ट में लिखा. "चरित्र को पवित्र बनाने का कोई इत्र नहीं आता है आप आपने किरदार से ही जाने जाते हो और वही आपकी असली पहचान है" "बेहतर लोकतंत्र के लिए मतदान जरूर करे, जनार्दन मिश्र को वोट देकर भाजपा को पुन विजयी बनाए"

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट

जांच रिपोर्ट आने पर होगी विभागीय कार्रवाई

पुलिस कर्मी के प्रचार की खबर जैसे ही अफसरों को मिली तुरंत पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने कार्यवाही कर दी. सेमरिया थाने में पदस्थ ASI पी एन सतनामी पर कार्यवाही करते हुऐ उन्हे तत्काल लाईन हाजिर कर दिया. एडिशन एसपी विवेक लाल ने जानकारी देते हुए बताया की ASI पी एन सतनामी को लाईन हाजिर किया गया है. मामले के जांच के बाद विभागीय कार्रवाई की जाएगी.  

जनार्दन मिश्रा के पक्ष में वोट करने की कही थी बात

जनार्दन मिश्रा 2014 में वे पहली बार रीवा लोकसभा से सांसद निर्वाचित हुए थे. इसके बाद 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने उन्हें दोबारा चुनाव मैदान में उतारा था. जहां उन्होंने कांग्रेस के प्रत्याशी रहे सिद्धार्थ तिवारी राज को पराजित कर दोबारा सांसद निर्वाचित हुए थे. अब एक बार फिर बीजेपी की तरफ से जनार्दन मिश्रा को प्रत्याशी बनाया गया है. जिनके पक्ष में वोट देने की अपील कर पुलिस कर्मी द्वारा की गई थी. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें:ASI की बेटी दिव्या यादव ने इंजीनियर की नौकरी इस्तीफा देकर शुरू की UPSC की तैयारी और कर दिया कमाल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT