mptak
Search Icon

सैफ अली खान की बेटी पहुंची महाकाल के दरबार, आने वाली फिल्म की सफलता के लिए की खास पूजा

संदीप कुलश्रेष्ठ

ADVERTISEMENT

Sara Ali Khan Mahakal Temple Mahakal Lok Ujjain ujjain news Saif Ali khan Jara Bachke Jara Hatke महाकालेश्वर मंदिर उज्जैन सारा अली खान सारा Vicky Kaushal
Sara Ali Khan Mahakal Temple Mahakal Lok Ujjain ujjain news Saif Ali khan Jara Bachke Jara Hatke महाकालेश्वर मंदिर उज्जैन सारा अली खान सारा Vicky Kaushal
social share
google news

Sara Ali Khan: एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी नई फिल्म की सफलता को लेकर लगातार प्रमोशन में जुटी हुई हैं. अब इसी सिलसिले में महाकाल के दरबार पहुंची हैं. वह यहां पर भस्म आरती में शामिल हुईं और फिल्म की सफलता के लिए खास पूजा-अर्चना की है. सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान महाकाल मंदिर के दर्शन के लिए तीसरी बार पहुंची हैं. वह यहां पर भस्म आरती में शामिल हुईं और शिव आराधना की.

उनकी फिल्म इंदौरी बेस्ड है और इसका नाम है ‘जरा हटके जरा बचके’, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है. इसमें सारा अली खान के अपोजिट विकी कौशल हैं और इनकी फिल्म दो जून को रिलीज होने वाली है.

सारा अली खान ने मंदिर में 3-4 घंटे बिताए
फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान आज यानि बुधवार को विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर भगवान के दरबार में मत्था टेकने पहुंची, जहां तड़के होने वाली भस्मारती में शामिल होकर सारा ने बाबा का आशीर्वाद लिया, जिसके बाद गर्भ गृह में पहुंचकर भगवान का पूजन और अभिषेक किया. इसके बाद कोटि तीर्थ पर सारा ने ध्यान लगाया. सारा अली खान तीसरी बार बाबा महाकाल के दरबार मे पहुंची थी। करीब 3 से 4 घंटे मंदिर में ही बिताए.

सारा अली खान ने की खास पूजा, देखें VIDEO…

ट्रेडिशनल साड़ी लुक में पहुंची मंदिर 
सारा इस दौरान पिंक कलर की ट्रेडिशनल साड़ी में नजर आईं. सारा सुबह 7 बजे होने वाली भोग आरती में भी शामिल हुईं, और बाद में मंदिर के कोटि तीर्थ के पास ध्यान लगाकर बैठीं. सारा अपनी आगामी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंची थीं. इस फिल्म की कहानी भी इंदौर बेस्ड है. इससे पहले भी शूटिंग के दौरान सारा महाकाल मंदिर में दो बार दर्शन के लिए आ चुकी हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

एक बार वह अपनी मां अमृता सिंह के साथ भी दर्शन के लिए पहुंची थीं. इससे पहले सारा संध्या आरती में शामिल हुई थीं. सारा अली खान का बाबा के प्रति अटूट स्नेह है, वह जब भी उज्जैन के आसपास होती हैं तो बाबा के दरबार में जरूर आती हैं.

ये भी पढ़ें: अब रवीना टंडन पहुंचीं महाकाल के दरबार, बेटी राशा की डेब्यू फिल्म की सफलता के लिए की प्रार्थना

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: रवीना टंडन बेटी के साथ महादेव की शरण में, फिल्मों में राशा की सफलता के लिए मांगा आशीर्वाद

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT