mptak
Search Icon

ओरछा में शुरू हुई Kartik Aryan और तृप्ति की इस फिल्म की शूटिंग, MP बना बॉलीवुड का फेवरिट डेस्टिनेशन

मयंक दुबे

ADVERTISEMENT

कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए ओरछा पहुंच रहे हैं.
kartik_aryan
social share
google news

Kartik Aryan-Tripti Dimri Film Shooting: मध्य प्रदेश बॉलीवुड का फेवरिट डेस्टिनेशन बनता जा रहा है. यहां पर एक साथ कई बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग चल रही है. स्त्री से लेकर पंचायत वेब सीरीज तक, शेरनी से लेकर अक्षय कुमार की फिल्मों तक. अब एक और बड़ी फिल्म कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) स्टारर भूल-भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) की शूटिंग ओरछा में शुरू हाे गई है. 

हिंदी सिनेमा के चमकते सितारे कार्तिक आर्यन इस वक्त अपनी हालिया फिल्म चंदू चैम्पियन (Chandu Champion) को लेकर चर्चा में हैं. लेकिन इसकी रिलीज के बाद अब कार्तिक अपनी आगामी फिल्म भूल भुलैया 3 की तैयारी में जुट गये हैं.

प्राकृतिक खूबसूरत भरपूर और किलों की नगरी ओरछा में भूल-भुलैया 3 की शूटिंग शुरू हो गई है. ओरछा के किले और प्राकृतिक धरोहर फिल्म भूल भुलैया 3 में दिखाई देंगे. भूल भुलैया 3 की तमाम स्टार कास्ट शूटिंग के लिए मंगलवार को ओरछा पहुंची. बताया जा रहा है की फिल्म की शूटिंग ओरछा के किलो और प्राकृतिक सुंदरता के बीच होगी. बुधवार को फिल्म की शूटिंग ओरछा के कंचन घाट पर चल रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

तृप्ति डिमरी का होटल में हुआ स्वागत.

बारिश के दिनों में निखर गई सुंदरता

निवाड़ी जिले की पर्यटन नगरी ओरछा सभी को भा रही है. बारिश हो जाने से हरियाली और यहां की तमाम प्राकृतिक धरोहर की सुंदरता में चार चांद लग गए हैं. वैसे तो पर्यटन नगरी ओरछा सभी को भाती है, लेकिन बारिश के दिनों में पर्यटन की दृष्टि से यहां चहलकदमी बहुत ज्यादा बढ़ जाती है. 

कार्तिक आर्यन अपनी स्टाइल में.

ये भी पढ़ें: Chandu Champion के ट्रेलर लॉन्च के लिए ग्वालियर पहुंचे Kartik Aaryan, यहां होगा ग्रैंड इवेंट! 

ADVERTISEMENT

ओरछा के खूबसूरत स्थलों पर होगी शूटिंग

फिल्म की शूटिंग के हिसाब से भी ओरछा में बहुत सारे ऐसे पॉइंट है, जहां पर फ़िल्म की शूटिंग होते आई है. इसी क्रम में फिल्म भूल भुलैया 3 की स्टार कास्ट भी आज ओरछा पहुंची. इसमें मुख्य रूप से फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी शामिल थीं. इसके अलावा राजपाल यादव भी ओरछा पहुंचे हैं. इनके साथ-साथ फिल्म की तमाम यूनिट भी शामिल है. बहरहाल फिल्म की तमाम स्टार कास्ट और यूनिट ओरछा पैलेस में रुकी हुई है. 

ADVERTISEMENT

माधुरी दीक्षित भी भूल भुलैया 3 का हिस्सा हैं.

आपको बता दें कि भूल भुलैया फिल्म सेमी हॉरर फिल्म है। ऐसे में किलो और बड़ी-बड़ी प्राकृतिक धरोहरों को फ़िल्म में दिखाया जाता है। वही ओरछा में प्राकृतिक धरोहरों की भरमार है, ऐसे में इस फिल्म के शूट के लिए ओरछा से बेहतर स्थान और कहीं नहीं है। इसके अलावा ओरछा में हरियाली वाले और शूटिंग के हिसाब से भी बहुत से क्षेत्र है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब किसी फिल्म की शूटिंग ओरछा में हो रही है। इसके पूर्व भी कई शॉर्ट फिल्मों की और बड़े परदों की फिल्मों की शूटिंग यहां पर हो चुकी है.

ये भी पढ़ें: baba bageshwar: हाथरस हादसे के बाद बाबा बागेश्वर ने रद्द किए अपने कार्यक्रम! जनता से की ये अपील

भूल-भुलैया 3 की शूटिंग अनीज बज्मी कर रहे

कार्तिक आर्यन जल्द ही अनीस बज्मी निर्देशित हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया 3 में नजर आने वाले हैं. चंदू चैम्पियन के बाद कार्तिक ने भूल भुलैया 3 के लिए कमर कस ली है. अभिनेता ने अपने अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसकी जानकारी अभिनेता ने अपने थ्रोबैक वीडियो के जरिए दी है. कार्तिक आर्यन ने 1 जुलाई को इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो के जरिए बताया कि वह भूल भुलैया मोड में लौट आये हैं. उन्होंने अपनी मूवी भूल भुलैया 2 का सॉन्ग 'हरे राम' का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है, "भूल भुलैया मोड में लौट आया हूं." 

ये भी पढ़ें: राजा राम की नगरी पहुंचे कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, भूल-भुलैया 3 की होगी शूटिंग

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT