mptak
Search Icon

मंत्री ओपीएस भदौरिया के कार को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, सिर में आई चोट पर खतरे से बाहर

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

OPS bhadauria, ओपीएस भदौरिया, MP Accident, Bhind News,
OPS bhadauria, ओपीएस भदौरिया, MP Accident, Bhind News,
social share
google news

Minister OPS Bhadauria Accident: मध्य प्रदेश के नगरीय प्रशासन एवं आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया मंगलवार को सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं. मंत्री की कार और एक ट्रैक्टर की टक्कर हो गई. हादसे में राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया समेत 3 लोग घायल होना बताया जा रहा है. घटना भिंड जिले के मालनपुर थाना इलाके में स्थित नेशनल हाईवे 719 की है. दुर्घटना कैडबरी फैक्ट्री के पास हुई है. मालनपुर थाना प्रभारी जितेंद्र मावई ने घटना की पुष्टि की है.

बताया जा रहा है कि राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया के सिर में चोट आई है, उन्हें ग्वालियर के बिरला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जब मंत्री ग्वालियर से भिंड जा रहे थे, उसी समय हादसा हुआ. एक ट्रैक्टर ने मंत्री की गाड़ी से जोर से टक्कर मारी. बताया जा रहा है कि मंत्री खतरे से बाहर हैं.

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर भदौरिया के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने लिखा- ‘भिड़ ज़िले के मालनपुर में हुई. एक वाहन दुर्घटना में मप्र सरकार में कैबिनेट मंत्री श्री ओपीएस भदोरिया जी और उनके वाहन चालक के घायल होने की जानकारी मिली है. ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.’

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

Accident, OPS Bhaduaria, mp minister, mp news
शिवराज सरकार में मंत्री ओपीएस भदौरिया सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं. फोटो- एमपी तक

जानकारी के अनुसार राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया मंगलवार को ग्वालियर से मेहगांव के लिए जा रहे थे. जब उनकी कार मालनपुर इलाके में नेशनल हाईवे 719 पर कैडबरी फैक्ट्री के पास पहुंची तभी सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर ट्रॉली से उनकी कार टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि राज्यमंत्री की कार समेत ट्रैक्टर ट्रॉली भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

इस हादसे में राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया समेत उनके एक सुरक्षाकर्मी और मंत्री की कार में सवार एक अन्य व्यक्ति चोटिल हो गए. सभी को उपचार के लिए ग्वालियर के बिरला हॉस्पिटल भेजा गया है. मौके पर मालनपुर थाना पुलिस पहुंच गई है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT