mptak
Search Icon

‘मुस्लिम युवती के प्यार में हो तुम’, धीरेंद्र शास्त्री ने शादीशुदा ब्राह्मण युवक की ऐसे खोली पोल

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Dhirendra Shastri woes persist Vanshkar community demanding arrest protest community demands an FIR against him
Dhirendra Shastri woes persist Vanshkar community demanding arrest protest community demands an FIR against him
social share
google news

Bageshwar Dham Sarkar: बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, जो लगातार अपने बयानों और दिव्य दरबार की वजह से चर्चा में रहते हैं. उनके ऑफिशियल चैनल से एक ट्वीट किया गया है, जो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने हाल में दिव्य दरबार में हुई एक घटना साझा की, इस पोस्ट में एक ब्राह्मण युवक और पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बीच दिव्य दरबार के दौरान हुई घटना का जिक्र है.

इस घटना की शुरुआत बाबा के दिव्य दरबार से होती है, जब एक युवक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलकर कुछ कहने का प्रयास करता है, और कहता है कि आपका पर्चा गलत है. इस पर धीरेंद्र शास्त्री उसे समझाने का प्रयास करते हैं, लेकिन युवक उसके शब्दों को नकारता है. तब पंडित धीरेंद्र उसे साथ बुलाते हैं, उसकी मां सहित कई लोगों को अपना लिखा हुआ पर्चा पढ़ाते हैं, लेकिन युवक फिर भी नहीं माना और कुतर्क करने लगा, इसके बाद धीरेंद्र शास्त्री मंच पर ही युवक की पोल खोल देते हैं. वह बताते हैं कि वह मुस्लिम लड़की से प्यार करता है और शादीशुदा है. इसके बाद युवक को अपनी गलती का अहसास होता है और वह गलती मानते हुए माफी मांगने लगता है.

पढ़िए पूरी घटना…

दरअसल, एक काला चश्मा पहने युवक मंच पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पास आता है और कहता है कि वह एक ब्राह्मण युवक है और मुस्लिम लड़की से प्यार करता है, और कहता है, “आपके पर्चे में गलत लिखा है.” इस पर धीरेंद्र शास्त्री कहते हैं कि उन्होंने तो वही लिखा है कि वह मुस्लिम लड़की से प्यार करते हैं, लेकिन उनका प्यार सफल नहीं होगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 

ADVERTISEMENT

तब भी युवक अपनी दुविधाओं पर दृढ़ रहता है और बहस करने लगता है. वह कहता है, “मैं एक ब्राह्मण लड़का हूं, मुस्लिम लड़की से प्यार करता हूं. आपके पर्चे में गलत लिखा है.” इस पर धीरेंद्र शास्त्री कहते हैं, “यही तो मैंने लिखा है कि आप मुस्लिम लड़की से लव करते हो, लेकिन प्यार सफल नहीं होगा.” तब भी युवक कहता है कि पर्चे में लव नहीं लिखा है, जिस पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उसे समझाने का प्रयास करते हैं, लेकिन वह अपनी बात पर अड़ जाता है.

ADVERTISEMENT

युवक की मां और उसके साथ लोगों को मंच पर बुलाया

इसके बाद, धीरेंद्र शास्त्री उसकी मां सहित कई लोगों को मंच पर बुलाते हैं, और पर्चे को फिर से पढ़ाते हैं. इसके बाद भी युवक बहस पर उतारू हो जाता है और अपने कुतर्कों से परेशान होकर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मंच पर ही राज खोल देते हैं कि युवक मुस्लिम लड़की के प्यार में है. इसके बाद, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कहने पर 5 लोग भीड़ में से आते हैं, और सब कहते हैं कि पर्चे में लिखा है कि युवक मुस्लिम लड़की से प्यार करता है, पर्चे में लव लिखा है. फिर भी, युवक उनकी बात मानने से इंकार करता है, और धीरेंद्र शास्त्री की बातों को नकारता है. इसके बाद, धीरेंद्र शास्त्री लड़के की मां को बुलवाते हैं, पर्चा पढ़कर मां भी कहती है कि लव लिखा है, लेकिन युवक उनकी बात मानने से इंकार कर देता है.

धीरेंद्र शास्त्री मंच पर खोल देते हैं पाेल

धीरेंद्र शास्त्री ने मंच पर ही युवक का राज खोलना शुरू किया. वे युवक से कहते हैं, “तुम खुद शादीशुदा हो, तुम्हारी एक बच्ची भी है, संतान होने के बाद भी तुम मुस्लिम लड़की से प्यार करते हो. तुमने घर में सबको परेशान कर दिया है, माता-पिता भी तुम्हारे कर्मों से दुखी हैं.”

मंच पर अपनी पोल खुलते देख युवक ने उनकी बातों को स्वीकार किया और माफी मांग ली. इसके बाद, युवक ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से कहा कि मुझे आपसे मिलवाने के लिए एक महाराज ने 80 हजार रुपये ले लिए हैं, जिस पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि यह सब गलत है और हमारे नाम से कोई भी पैसा मांगता है तो उसे न दें.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT