अपना मध्यप्रदेश मुख्य खबरें

मौलाना मदनी को वीडी शर्मा का जवाब ‘वह भारत में रहते हैं, किसी अरब देश में नहीं’

VD Sharma Statement: दिल्ली में दिए मौलाना मदनी के बयान की सरगर्मी मध्यप्रदेश में भी दिखायी दे रही है. जमीयत उलेमा-ए-हिंद प्रमुख मौलाना मदनी ने दिल्ली के रामलीला मैदान में विवादित बयान दिया था.अब इसके ऊपर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद वीडी शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है. वीडी शर्मा ने कहा है कि ‘मौलाना मदनी […]
Updated At: Feb 11, 2023 16:12 PM
Politics, VD Sharma, Mahmood Madani, Jamiat Ulema-e-Hind
तस्वीर: वीडी शर्मा के ट्विटर और मौलाना मदनी के फेसबुक हैंडल से

VD Sharma Statement: दिल्ली में दिए मौलाना मदनी के बयान की सरगर्मी मध्यप्रदेश में भी दिखायी दे रही है. जमीयत उलेमा-ए-हिंद प्रमुख मौलाना मदनी ने दिल्ली के रामलीला मैदान में विवादित बयान दिया था.अब इसके ऊपर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद वीडी शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है. वीडी शर्मा ने कहा है कि ‘मौलाना मदनी यह भूल गए हैं कि वह भारत में रहते हैं, किसी अरब देश में नहीं. जिन लोगों का मदनी जिक्र कर रहे हैं, उन्होंने भारत को सिर्फ लूटा है.  भारत की संस्कृति और जमीन पर हमला किया है. शर्मा ने कहा कि यह देश ऐसे हमलावरों का नहीं हो सकता’.

विदेशी हमलावरों का नहीं है देश
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि यह देश यहां के रहने वालों का है. विदेशी हमलावरों का यह देश नहीं हो सकता है. मौलाना मदनी जिन लोगों का नाम लेकर बयान दे रहे हैं, उन्होंने भारत भूमि को सिर्फ दर्द दिए हैं. वीडी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और संघ प्रमुख मोहन भागवत दोनों 24 घंटे भारत और मातृभूमि की सेवा और विकास के लिए काम करते हैं. इसीलिए देश इन जैसे देशभक्तों का है, ना कि विदेशी हमलावरों का.

महमूद मदनी ने दिया था ये बयान
जमीयत उलेमा-ए-हिंद प्रमुख महमूद मदनी ने जमीयत उलेमा-ए-हिंद के 34वें अधिवेशन में विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा कि ‘यह भूमि मुसलमानों की पहली मातृभूमि है. यह कहना कि इस्लाम भारत से बाहर किसी अन्य देश से आया है, सरासर गलत और निराधार है. इस्लाम सभी धर्मों में सबसे पुराना धर्म है. मुसलमानों के लिए भारत सबसे अच्छा देश है’. महमूद मदनी ने कहा कि ‘भारत हमारा देश है. यह देश जितना नरेंद्र मोदी और मोहन भागवत का है, उतना ही यह देश महमूद का भी है. न महमूद इनसे एक इंच आगे हैं और न वे महमूद से एक इंच आगे हैं’.

मोहन भागवत के बयान से शिवराज के गृह जिले में ब्राह्मण नाराज, बोले- माफी मांगें भागवत

भीम आर्मी के प्रदर्शन पर भी बोले वीडी शर्मा
जंबूरी मैदान में चल रहे भीम आर्मी के प्रदर्शन पर भी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा भारत एक लोकतांत्रिक देश है जहां पर हर किसी को राजनीतिक पार्टी बनाने और मुद्दो के लिए आंदोलन करने का हक है. लोकतंत्र में सबको अधिकार है. वह अपनी बात शालीनता के साथ कहें. ऐसे लोगों को हर मुद्दो पर अपनी बात रखने का पूरा अधिकार है. लेकिन जो भी करें संविधान और कानून के पालन के दायरे में करें.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते