mptak
Search Icon

VIDEO: उफनती पुलिया में बाइक से पुल पार कर हीरो बन रहे थे लड़के, फिर DSP ने ऐसे निकाली हीरोगिरी

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

MP Heavy Rain: मध्य प्रदेश में अब मानसून पूरी तरह अपनी पकड़ बना चुका है. मालवा अंचल में इंदौर-उज्जैन और खरगोन के बाद अब ग्वालियर-चंबल में बारिश ने कहर बरपाया है. ग्वालियर में भारी बारिश ने पिछले 27 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

social share
google news

MP Heavy Rain: मध्य प्रदेश में अब मानसून पूरी तरह अपनी पकड़ बना चुका है. मालवा अंचल में इंदौर-उज्जैन और खरगोन के बाद अब ग्वालियर-चंबल में बारिश ने कहर बरपाया है. ग्वालियर में भारी बारिश ने पिछले 27 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. श्योपुर-शिवपुरी में जमकर बादल बरस रहे हैं और ग्वालियर में भी जान जोखिम में डालकर उफनते पुल-पुलिया और नदी पार कर रहे हैं. 

फिर डीएसपी संतोष पटेल ने कमान संभाली है. एसडीओपी संतोष पटेल उफनती पुलिया पार करने के लिए बाइक चालक युवकों को रोककर उन्हें प्यार से समझाते हैं, लेकिन जब वह नहीं मानते तो साफ कह देते हैं कि अगर बह गए तो क्या होगा? अब एसडीओपी संतोष पटेल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ग्वालियर में 50 बकरियों को ग्रामीणों ने किया रेस्क्यू

ग्वालियर के बेहट गांव में रहने वाले मायाराम गुर्जर अपनी बकरियों को चराने के लिए गए थे, लेकिन अचानक गांव की झिलमिल नदी का जल स्तर बढ़ गया. इस वजह से मायाराम की 50 बकरियां नदी की दूसरी तरफ बाढ़ के पानी में फंस गई. इसकी जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को लगी, तो ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों ने रस्सी की मदद से नदी में खड़े होकर एक-एक करके सभी 50 बकरियों का रेस्क्यू किया.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

वहां मौजूद एक ग्रामीण ने इसका वीडियो भी बना लिया. जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक सभी बकरियों को सुरक्षित बचा लिया गया था. इस मामले में बेहट एसडीओपी संतोष पटेल का कहना है, कि ग्रामीणों ने सभी बकरियों को सुरक्षित बचा लिया, लेकिन अगर इस तरह बाढ़ के पानी में किसी के फंसे होने की जानकारी हो और मदद की आवश्यकता हो, तो पुलिस को जरूर संपर्क करें.

ये भी पढ़ें: MP Weather Today: ग्वालियर-चंबल में बारिश का कहर, जून-जुलाई का कोटा 6 दिन में ही पूरा, 14 जिलों में भारी बारिश का यलो अलर्ट!

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT