mptak
Search Icon

पुराने अंदाज में दिखे दिग्विजय सिंह, प्रशासन को जमीन पर बैठाया और ऐसे लगा दी क्लास

एमपी तक

ADVERTISEMENT

पुराने अंदाज में दिखे Digvijay Singh, पूरे प्रशासन को जमीन पर बैठा दिया और लगा दी क्लास ! | MP Tak

social share
google news

सिंधिया समर्थक मध्य प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के विधानसभा क्षेत्र सागर जिले के सुरखी में वन विभाग द्वारा पीएम आवास योजना के तहत बने कुछ मकानों को तोड़ने के मामले में सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने मंत्री गोविंद सिंह पर मकानों को तुड़वाने का आरोप लगाया है. तो वहीं इस पर गोविंद सिंह ने वीडियो जारी कर राजनीति न करने की नसीहत दे डाली है.

 जानकारी लगते ही दिग्विजय सिंह पीड़ितों से मिलने भोपाल से सीधे सुरखी के रैपुरा ग्राम में पहुंचे, और जमीन पर बैठकर, एक एक करके पीड़ितों से बातचीत की. मौके से ही उन्होंने कलेक्टर से लेकर सभी अफसरों को बुलाकर मामले की पड़ताल की और उन्हें डांटा भी. इस मामले में प्रशासन ने डिप्टी रेंजर को सस्पेंड कर दिया है.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

दिग्विजय सिंह के अचानक इस मुद्दे पर सागर पहुंचने की घटना से हड़कंप मच गया. उनके साथ स्थानीय नेता भी पहुंचे.

धरने पर बैठ गए पूर्व मुख्यमंत्री
दलित समाज के 10 मकान तोड़े जाने के बाद कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो गई है. पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह पीड़ितों से मिलने ग्राम रैपुरा पहुंच गए. यहां वे पीड़‍ित परिवारों के साथ धरने पर बैठ गए. उन्होंने कहा कि एसपी, डीएफओ, कलेक्टर को मौके पर आएं. दिग्विजय सिंह ने ग्रामीणों से चर्चा की. दिग्विजय सिंह के साथ पूर्व विधायक पारुल साहू और बीजेपी से निष्कासित राजकुमार धनौरा भी रहे. इस दौरान दिग्विजय सिंह ने कलेक्टर और एसपी को जमीन पर साथ बैठने को मजबूर कर दिया. देर शाम कलेक्‍टर आर्य ने गलती मान ली है. साथ ही लिखित में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की सारी मांगे भी मानी हैं.

ADVERTISEMENT

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने आरोपों को नकारा
दिग्विजय सिहं के आरोपों के बाद अब खुद गोविंद सिंह राजपूत मैदान में आ गए हैं. गोविंद सिंह राजपूत ने दिग्विजय सिंह के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. कैबिनेट मंत्री की माने तो सभी मकान वन विभाग की जमीन पर बनें थे. लिहाजा जो भी कार्रवाई हुई है, उससे उनका कोई लेना देना नहीं है. इतना ही नहीं गोविंद सिंह राजपूद ने वादा किया है कि जिनके भी मकान गिरे हैं, उनको नए पट्टे दिलाएंगे और मकान बनवाएंगे.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: PM मोदी की उपलब्धि गिनाने पहुंचे सतना सांसद का महिलाएं क्यों करने लगीं विरोध, जानें

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT