mptak
Search Icon

CBSE 12th Topper: ग्वालियर की पलक ने मम्मी को दे दिया सबसे बड़ा गिफ्ट, जानिए CBSE टॉपर का सक्सेस मंत्र

ADVERTISEMENT

CBSE Class 12th Result 2024 Toppers: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं का रिजल्ट घोषित कर दिया है. ग्वालियर से 12वीं में पलक गाबरा ने CBSE बोर्ड परीक्षा परिणाम मे 94 प्रतिशत अंक हासिल किये हैं. पलक कॉमर्स की स्टूडेंट हैं, रिजल्ट में अच्छे अंक हासिल करने पर पलक के परिवार में खुशी का माहौल है.

social share
google news

CBSE Class 12th Result 2024 Toppers: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12वीं का रिजल्ट घोषित कर दिया है. ग्वालियर से 12वीं में पलक गाबरा ने CBSE बोर्ड परीक्षा परिणाम मे 94 प्रतिशत अंक हासिल किये हैं. पलक कॉमर्स की स्टूडेंट हैं, रिजल्ट में अच्छे अंक हासिल करने पर पलक के परिवार में खुशी का माहौल है. पलक का कहना है कि पढ़ाई के दौरान कभी घूमने और पढ़ाई न करने का मन भी करता था, लेकिन इन पर काबू पाकर अच्छा रिजल्ट हासिल किया जा सकता है. कोचिंग से काफी सपोर्ट मिला और मम्मी-पापा ने कभी डिस्टर्ब नहीं किया और हर कदम पर सपोर्ट किया. स्कूल कम जाती थी. लेकिन स्कूल की गतिविधियों में शामिल होती थी... पलक के माता-पिता ने कहा कि पलक ने हमें सबसे बड़ा गिफ्ट दिया है.

पलक गाबरा की पूरी स्टोरी जानने के लिए देखिए ये खास वीडियो रिपोर्ट...

ये भी पढ़ें: CBSE class 10th result 2024 Toppers: 10वीं के भोपाल टॉपर बलराज की मार्कशीट देख लीजिए, नंबर देख हो जाएंगे हैरान

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT